Second Hand HF Deluxe:असल में टू व्हीलर सेगमेंट की सब से पॉपुलर बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस अपने आकर्षक डिज़ाइन और पॉवरफुल इंजन के लिए मिलता है. इस बाइक की कीमत ₹70,658 रुपए रखी गई है. इस बाइक की सबसे टॉप वेरिएंट की कीमत ₹74,928 रुपए है. इस बाइक की ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर का व्यापार करने वाली वेबसाइट से इस बाइक को बहुत ही कम कीमत में मिल जाएगी. चलिए आपको बताते है की आप कहाँ से और कितनी कीमत में सेकंड हैंड बाइक को खरीद सकते है.

कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे हमारे देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में एचएफ डीलक्स बाइक की कीमत 59,990 रुपये है. असल में यह इसके टॉप वेरिएंट में जाने पर 67,138 रुपये तक हो जाती है. ऐसा में 19,000 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं. सस्ते में खरीदारी का मौका गंवाया तो फिर आपको भी बहुत पछताना पड़ेगा. असल में इस बाइक की आप ऑनलाइल भी आराम से खरीदारी कर सकते हैं.

सेकंड हैंड ऑफर

इस बाइक की सबसे पहली डील OLX पर दी जा रही है। यहां एचएफ डीलक्स का 2012 मॉडल लिस्ट किया गया है. इस बाइक का रजिस्ट्रेशन रजिस्ट्रेशन दिल्ली से है. इस बाइक की कीमत मात्र 19,000 रुपये है. आप अगर इस बाइक को खरीदते हैं तो आपको इसके ऊपर कोई भी फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा.

हीरो एचएफ डीलक्स बाइक की दूसरी डील DROOM वेबसाइट की है. आपको इस वेबसाइट का साल 2014 मॉडल मिलेगा. इसका नंबर दिल्ली का है. इसकी कीमत 22 हजार रुपये है. आपको इस पर कोई भी फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा.

इस बाइक की तीसरा BIKES4SALE पर किया गया है. इस वेबसाइट पर साल 2015 का मॉडल लिस्ट किया गया है. इस बाइक की कीमत 25,000 रुपये है. आप अगर इस बाइक को लेते हैं तो आपको इसके ऊपर फाइनेंस प्लान भी मिलेगा.