Oneplus कंपनी के मोबाइल फोन्स को हमारे देश में बड़ी संख्या में लोग इस्तेमाल करते हैं। इसके फीचर्स इस फोन को काफी ज्यादा पसंदीदा बनाते हैं। अब Oneplus यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। आपको बता दें कि यदि आप Oneplus के मोबाइल फोन को खरीदना चाहते हैं तो आप अब इसको 16 हजार रुपये के डिस्काउंट पर आसानी से खरीद सकते हैं।

बता दें की Oneplus Nord CE 2 Lite का 5G फोन पर आपको 16 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसका लाभ आप ले सकते हैं। आइये अब सबसे पहले इसके फीचर्स तथा प्राइस के बारे में आपको बताते हैं।

Oneplus Nord CE 2 Lite फोन के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको 6.43 इंच की IPS LCD डिस्प्ले मिलती है। इसकी डिस्प्ले का पिक्सल रेजोल्यूशन 1080 x 2412 है तथा इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। इस फोन में आपको ऑक्टा कोर Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन दो स्टोरेज वेरिएंट 6GB/128GB स्टोरेज के साथ तथा 8GB RAM/128GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध है।

Oneplus Nord CE 2 Lite कैमरा फीचर्स

इस फोन के कैमरा फीचर्स की बात करें तो बता दें कि इसमें आपको 64MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है। इसके अलावा इस फोन में आपको 2 मेगापिक्सल के दो अन्य कैमरे भी दिए जा रहें हैं।

सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाता है। इस फोन में आपको 5000mAh की दमदार बैटरी भी दी जाती है जो की 33W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Oneplus Nord CE 2 Lite पर मिलने वाले ऑफर्स

इस फोन के प्राइज तथा ऑफर्स की बात करें तो बता दें कि इसके 128जीबी वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपए है। लेकिन यदि आप इसको विजय सेल्स से खरीदते हैं तो आपको 10% की छूट मिलती है तथा आप इसको मात्र 17,999 रुपए में खरीद सकते हैं।

आपको बता दें कि इस फोन पर आपको 16,600 रुपए का एक्सचेंज ऑफर्स भी दिया जा रहा है। बैंक ऑफर के तहत आप HDFC, onecard और Axis बैंक कार्डस से इस फोन को खरीद कर काफी लाभ प्राप्त कर सकते हैं।