Nissan Magnite Kuro Edition: मार्केट में लगातार SUV की मांग बढ़ती जा रही है. बढ़े भी क्यों न आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स जो मिलते हैं. अभी हाल ही में एक और SUV बाकी SUV गाड़ियों की खट्टिया खड़ी करने आ रही है. ये अभी लॉन्च नहीं हुआ है और कब तक लॉन्च होगा इस बारे में भी कंपनी ने अभी कुछ कहा नहीं है

आपकी जानकारी के लिए बता दे जिस कार के बारे में हम बात कर रहे है उस कार का नाम Nissan Magnite Kuro Edition है. सबसे अच्छी बात तो ये है कि ये कार आपके बजट में होने वाली है. आप इस कार को मात्र 6 लाख रुपये में अपने घर ले सकते है. इस कार में आपको कई सरे फीचर्स भी अपडेट किया गया है.

कीमत

इस कार की कीमत का खुलासा कंपनी ने अभी नहीं किया है. इसका खुलासा अक्टूबर में किया जाएगा. लेकिन इस कार की प्री बुकिंग शुरू हो गयी है.ये कार आपको कई सर वेरिएंट में मिलने वाली है. इसकी बुकिंग आप सिर्फ और सिर्फ 11 हज़ार रुपए में कर सकते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस कार में  वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7-इंच का Digital इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है. सेफ्टी के मामले में आपको इसमें इसABS, डुअल फ्रंटल AIR BAG, रियर पार्किंग सेंसर और फ्रंट सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर्स दिए गए हैं.