Bajaj CNG Bike: बजाज की बाइक दुनिया भर में नाम कमा रही है. असल में हमारे देश में बजाज की बाइक्स को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. दरअसल कंपनी की कई बाइक्स मार्केट में बहुत ज्यादा बिक रही हैं. असल में कंपनी लगातार अपने नए मॉडल पर काम कर रही है. अभी हाल ही में एक रिपोर्ट में यह खबर सामने आयी है जहाँ बजाज ऑटो के प्रबंध निदेशक राजीव बजाज ने पुष्टि की कि पाइपलाइन में और भी नई मोटरसाइकिलें प्रतीक्षा में हैं. जी हाँ उन्होंने कहा कि चालू वित्त वर्ष में ‘अब तक की सबसे बड़ी पल्सर मार्केट में आएगी.

CNG बाइक

आपकी जानकारी के लिए बता दे दिलचस्प बात यह है कि सीएनजी ईंधन से चलने वाली एक नई 100 सीसी मोटरसाइकिल भी पेश की जाएगी. असल में उन्होंने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से सीएनजी वाहनों पर जीएसटी को घटाकर 18 प्रतिशत करने का अनुरोध भी किया है. आपको इस बजाज की CNG बाइक में 125cc से 200cc सेगमेंट का इंजन मिलेगा. वैसे भी बजाज की बाजार हिस्सेदारी तेजी से बढ़कर 30 प्रतिशत से भी ज्यादा हो गयी है.

यही नहीं जीव बजाज ने केवल सीएनजी मोटरसाइकिल की संभावना का संकेत दिया है. इस बारे में अभी कोई डिटेल सामने नहीं आई है. असल में इसके अलावा बजाज चेतक रेंज के विस्तार पर काम कर रहा है. इस त्योहारी सीजन के बाद नए इलेक्ट्रिक स्कूटर वेरिएंट मार्केट में लॉन्च होंगे