New Nissan X-Trail: SUV लेना चाहते हैं तो मौका अच्छा हैी. मार्केट में आग लगाने आ रही है Nissan X-Trail. आपको इसमें एक से बढ़कर के फीचर्स मिलने वाले है. इसका इंजन भी बहुत धाकड़ है. इसकी टक्कर अभी से ही बड़ी बड़ी गाड़ियों से होने लगी है. चलिए आपको इसके कीमत और फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें मॉडर्न टेक्नोलॉजी और नए फीचर्स के साथ आपको इस कार में 12.3 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है. आपको इसमें एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो दोनो पर काम करता है.इस Nissan X-Trail में आपको बेहतर फीलिंग देने के लिए इसके अलावा ऑटो ऐसी, ऑटो क्लाइमेट चेंज, 12.3 इंच का ड्राइवर डिस्प्ले, Wireless Phone Charger, पैनोरमिक सनरूफ, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग सेंसर , LED लैंप आदि जैसे एक से बढ़कर एक मॉडर्न फीचर्स मिलेंगे.

इंजन

आपको इस एसयूवी सेगमेंट में 1.5L टर्बोचार्ज्ड पॉवरफूल पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा. यही नहीं आपको इसमें एक Mild Hybrid और Strong Hybrid के ऑप्शन के साथ ही मिलेगा. असल में Nissan X-Trail का इंजन आपको 204PS की पावर और 300 NM टार्क जनरेट करने में सक्षम है. बात अगर इस कार में मिलने वाले टॉप स्पीड के मामले में यह गाड़ी आपको करीब 170kmph की टॉप स्पीड देने में सक्षम है. असल में इस पावरफुल इंजन की मदद से 1 लीटर फ्यूल में लगभग 19 किलोमीटर तक का माइलेज देती है.

कीमत

बात अगर Nissan X-Trail की आकर्षक डिजाइन सेगमेंट और लग्जरी इंटीरियर के साथ साथ मार्केट में लॉन्च होने वाली है. इस कार की कीमत करीब 35 लख रुपए का है.