Celebrity News जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं इंडस्ट्री में नाम और फेम पाने के लिए एक्टर एक्ट्रेस किसी भी हद तक जाने को तैयार होते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर चर्चा में आ रहा है ऐसे ही एक धमाकेदार वीडियो जिसमें स्टेज पर फिल्म प्रमोशन के समय डायरेक्टर ने एक्ट्रेस को गाल पर किस कर लिया।

आपको जानकर हैरानी होगी किया वीडियो और किसी का नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा की बहन का है जो तेजी से अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। आईए जानते हैं क्या है इस वायरल वीडियो का सच।

प्रियंका चोपड़ा की बहन को डायरेक्टर ने किया किस Celebrity News

सबसे पहले आपको बता दे प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन मनारा चोपड़ा साउथ इंडियन इंडस्ट्री की बहुत ही प्रचलित और जाने-मनी एक्ट्रेस है। आपको बता दे एक्ट्रेस नाइट शो स्टेज पर अपनी नई रिलीज हो रही फिल्म थिरागबदरा सामी (Thiragabadara Saami) का प्रमोशन कर रही थीं।

Must Read

इसी प्रमोशन के दौरान स्टेज पर आए डायरेक्टर ए एस रवि कुमार चौधरी। एक्ट्रेस और डायरेक्टर ने एक दूसरे को हग किया और मीडिया उनकी तस्वीर निकल रही थी तब तक बात हद में थी। पर अचानक से डायरेक्टर ने एक्ट्रेस को गालों पर किस कर लिया। इस बात का वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।

वीडियो में आप देखेंगे इस इंसिडेंट के बाद एक्ट्रेस खुद को बहुत और सहज महसूस कर रही थी एवं वे चारों ओर लकी लोगों की भीड़ देखकर खुद को एंब्रेस महसूस करने लगी। हालांकि वीडियो को लोगों द्वारा उतना पसंद नहीं किया गया बल्कि लोग कभी डायरेक्टर को तो कभी एक्ट्रेस को इसके लिए जिम्मेदार कर रहे थे।

यहां देखें पूरी वीडियो

क्या आपने प्रियंका चोपड़ा की बहन बना रहे चोपड़ा का यह धमाकेदार वीडियो अब तक नहीं देखा है। अगर आपने अभी तक यह वीडियो नहीं देखा है और डायरेक्टर के इस पूरी हरकत के वीडियो को देखें।

https://twitter.com/i/status/1696195799502438819