आज के समय में इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। इसी क्रम में आप भी इलेक्ट्रिक बाइक का आनंद काफी सस्ते में ले सकते हैं। जी हाँ, यदि आपके पास में पूरानी Hero HF Deluxe बाइक है तो आप उसको काफी सस्ते में इलेक्ट्रिक बाइक बना सकते हैं।

आज के समय में कई मौजूदा कंपनियां अपने पेट्रोल तथा डीजल वाहनों को इलेक्ट्रिक वाहनों में बदल रहीं हैं। ऐसे में आप भी अपनी पुरानी HF Deluxe बाइक को इलेक्ट्रॉनिक बना सकते हैं। आज हम आपको इसी बारे में बता रहें हैं कि आप किस प्रकार से अपनी पुरानी बाइक को इलेक्ट्रिक बना सकते हैं।

GoGoA1 ने जारी की कन्वर्जन किट

आपको बता दें कि महाराष्ट्र की कंपनी GoGoA1 ने एक जबरदस्त कन्वर्जन किट को जारी किया है तथा इसका ऑनलाइन ऑर्डर लेना भी शुरू कर दिया है। यह किट RTO से अप्रूव है तथा हीरो स्प्लेंडर बाइक के लिए दी जा रही है।

अभी HF Deluxe बाइक के लिए कन्वर्जन किट तैयार नहीं हो पाई है। इसके तैयार होते ही इसको RTO अप्रूवल के लिए भेज दिया जाएगा। यदि इसकी कीमत की बात करें तो इसको आप मात्र 35,000 हजार रुपये में अपनी पुरानी बाइक में लगवा कर अपनी बाइक को इलेक्ट्रिक बाइक बना सकते हैं।

कन्वर्जन इलेक्ट्रिक किट से आपको मिलेंगे ये लाभ

GoGoA1 कंपनी की इस किट के साथ अआप्को एक दमदार मोटर भी दी जाती है। इस मोटर के लिए आपको तीन वर्ष की रिप्लेसमेंट वारंटी भी मिलेगी। यदि आप चाहे तो बैटरी को आप किराए पर ले सकते हैं। इस किट को अआप मात्र 4 से 5 घंटे में चार्ज कर सकते हैं।

एक बार पूरी तरह चार्ज होने के बाद में आपको 120 से 140 किमी की रेंज मिलेगी। इस किट को लगवाने के बाद में आपकी बाइक 70 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड प्रदान करेगी। इस किट को आप ऑनलाइन ऑर्डर के माध्यम से मंगवा सकते हैं।