हमारे देश के स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में आपको एक से बढ़कर एक बाइक मिल जाएंगी। इसी सेगमेंट में Yamaha R15 बाइक को भी काफी पसंद किया जाता है। इस बाइक को इसके दमदार इंजन तथा स्पोर्टी लुक के कारण पसंद किया जाता है।

यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं और आपके पास में पर्याप्त बजट नहीं है तो आप इस बाइक को काफी सस्ते बजट में भी खरीद सकते हैं। यहां हम आपको OLX पर दिए गए कुछ ऑफर्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं। जहां से आप काफी कम कीमत में इस बाइक को खरीद सकते हैं।

Olx वेबसाइट का पहला ऑफर

यहां पर जिस Yamaha R15 बाइक को सेल किया जा रहा है। उसको मात्र 30 हजार किमी ही चलाया गया है। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप इस बाइक को मात्र 28 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।

Olx वेबसाइट का दूसरा ऑफर

यहां पर Yamaha R15 बाइक के 2011 मॉडल को सेल किया जा रहा है। इस बाइक को अब तक 43 हजार किमी ही चलाया गया है तथा इसको 33 हजार रुपये में आप खरीद सकते हैं।

Olx वेबसाइट का तीसरा ऑफर

यहां पर इस बाइक के 2013 मॉडल को भी सेल किया जा रहा है। इस बाइक को अब तक 50,140 किलोमीटर ही चलाया जा चुका है। इस बाइक को आप मात्र 35,000 रुपये में खरीद सकते हैं।

Olx वेबसाइट का चौथा ऑफर

इस ऑफर में Yamaha R15 बाइक के 2012 मॉडल को सेल किया जा रहा है। यह बाइक अब तक 25,000 किलोमीटर चली है। इस बाइक को आप मात्र 35 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।