नई दिल्ली। ओटीटी  में आने वाला ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ शो इस बार काफी चर्चा में बना रहा है। क्योकि  इस शो में जहां एक और बॉलीवुड के स्टार्स की टीम थी, तो दूसरी ओर सोशल मीडिया से फेमस होने वाले प्रतियोगियों के बीच एक कसक बनी देखी गई थी। जिसमें वाइट एट्री कार्ड से आने वाले विनर एल्विश यादव ने इस शो में आकर घर को और ही रोमांचित कर दिया था।

‘बिग बॉस ओटीटी 2’  में हर कुछ देखने को मिला, जहां एक ओर प्यार मोहब्बत की दास्तान देखने को मिल रही थी तो वही दूसरी ओर लड़ाई झगड़े के बीच पूजा भट्ट के भाषण किसी को बर्दाश्त नही होते थे। इन सभी पड़ाव को पार करते हुए एल्विश यादव इस शो के विनर बने।

सलमान खान के हाथों मिली प्राइज मनी के रूप में 25 लाख रुपये कीा चेक दिया गया और चमचमाती ट्रॉफी भी मिली थी। लेकिन इस ट्रॉफी के मिलने के बाद भी एल्विश अभी तक 25 लाख रूपए के लिए ठोकर खा रहे है।

एल्विश यादव के नही मिले 25 लाख रुपये

एल्विश यादव Bigg Boss के इतिहास में ऐसे पहले कंटेस्टेंट रहे है, जो वाइल्ड कार्ड एंट्री होने के बाद भी इस शो के विजेता बनकर सामने आए।  उन्होंने अपने ही खास यूट्यूबर दोस्त अभिषेक मल्हन को हराकर यह ट्रॉफी अपने नाम कर ली। लेकिन एल्विश यादव को अभी तक 25 लाख रूपए की प्राइज मनी नही मिली है। इस बात का खुलासा उन्होने शहनाज गिल से बातचीत के दौरान किया।
बिग बॉस वालों ने एल्विश यादव को नहीं दिए हैं पैसे

अभी हाल ही में एल्विश यादव, शहनाज गिल के शो’देसी वाइब्स’ में पहुंचे, इस शो में शहनाज गिल ने एल्विश यादव से ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ की जर्नी, को लेकर अपकई सवाल पूछें। इस पर राव साहब ने खुलासा किया कि अभी तक उन्हें ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ वालों ने प्राइज मनी के 25 लाख रुपये नहीं दिए हैं।

शहनाज गिल ने खींची टांग

शहनाज गिल ने जब यूट्यूबर से कई मोबाइल फोन रखने के बारे में पूछते हुए पूछा कि आप इतने सारे फोन रखते हैं तो अब चौथा फोन कब खरीद रहे हैं। इस सवाल पर एल्विश यादव ने मजाक ही मजाक में बताया कि मेकर्स ने अभी तक उन्हें प्राइज मनी के 25 लाख रुपये नहीं दिए हैं। मैं अपना चौथा फोन तभी खरीदूंगा जब ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ की प्राइज मनी वाले 25 लाख रुपये मुझे मिल जाएंगी।