Mohammed Siraj home: मोहम्मद सिराज आज किसी पहचान के मोहताज़ नहीं है. मोहम्मद सिराज एशिया कप 2023 फाइनल के बाद हर किसी के बीच फेमस हो गए. उनकी अभी से ही फैन फोल्लोविंग ज्यादा है. लेकिन बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि इनका घर काफी बड़ा और आलिशान है. इनके घर को देखते ही आप हैरान रह जाएंगे. बता दे हैदराबाद के जुबली हिल्स के फिल्म नगर के एक शानदार से घर में रहते है.

ये घर किसी महल से कम नहीं है.उनके घर की दीवारें लाइट कलर से पेंट है. इनके घर का डेकोरेशन भी काफी ज्यादा सिंपल है. इनके घर में आपको सिर्फ और सिर्फ सादगी से भरा है. इनके घर में कालीन और सोफे भी लगे हुए है.इनका लिविंग रूम बहुत ही अच्छे तरिके से डेकोरेट किया गया है. मोहम्मद सिराज ने घर की दीवार पर ऐसी तस्वीर लगाई है जिससे फैन्स का दिल एक बार फिर से फैन्स का दिल मोहम्मद सिराज ने एक बार फिर से जीत लिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे मोहम्मद सिराज और विराट कोहली की गले लगते हुए है जिसे आरसीबी के स्टार पेसर ने फ्रेम करवाकर अपने नए घर की दीवार पर लगाया है. यही नहीं इस तस्वीर को नोटिस करने के बाद फैन्स अपने इमोशंस को रोक नहीं पा रहे है और सिराज की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. उनके घर पर RCB की पूरी टीम आयी. यहाँ पर उन्होंने पूरी टीम को बिरयानी खिलाई.