ICC World Cup 2023 Updates पूरी चोरी चोरी से चल रही है विश्व कप की तैयारी। जी हां इस बार के तीसरे विश्व कप की मेजबानी कर रहा है भारत। टीम प्लेयर्स अपनी तरफ से तमाम कोशिश कर रहे हैं कि विश्व कप उनके हाथ ही लगे। इसी के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल किया गया 3 के ड्रीम का गाना।

आपको बता दे 3 के ड्रीम का मतलब है भारत में अब तक आईसीसी वर्ल्ड कप दो बार जीत लिया है और इस बार भारत तीसरी बार आईसीसी वर्ल्ड कप में अपना प्रदर्शन करने जा रहे हैं। टीम की कप्तानी रोहित शर्मा करेंगे और टीम में एक से एक धुरंधर बल्लेबाज और शानदार गेंदबाज को शामिल किया गया है।

वीडियो में दिखाई गई नई जर्सी ICC World Cup 2023 Updates

नीचे साझा की गई वीडियो 2 मिनट 21 सेकंड की है जिसे टीम इंडिया की तरफ से सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। ट्विटर पर काफी दिनों से ट्रेंड कर रहा है यह वीडियो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे टीम के कप्तान रोहित शर्मा दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली शुभांगी जैसे अन्य खिलाड़ी टीम की नई जर्सी पहने एक दूसरे को उत्साह से आने वाले मैच के लिए हौसला बढ़ा रहे हैं।

Must Read

यह है न्यू जर्सी का मतलब

आपको बता दे इस वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे न्यू जर्सी को पहनकर टीम इंडिया के प्लेयर्स हुंकार भर रहे हैं। भारतीय टीम के आधिकारिक स्पॉन्सर एडिडास ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर वेबसाइट पर इस वीडियो को वायरल किया है।

आपको बता दे विश्व कप के लिए भारतीय टीम को जो नई जर्सी दी गई है उसमें कुछ महत्वपूर्ण बदलाव किए गए हैं जिसका कुछ विशेष अर्थ है। जैसे कि आप देखेंगे इस न्यू जर्सी में कंधे पर तीन सफेद धारी की जगह तिरंगे के तीनों रंगों को रखा गया है जो इसकी खूबसूरती को और भी ज्यादा निखर रहा है।

इसके साथ ही एक और महत्वपूर्ण परिवर्तन किया गया है की छाती के भाई और बीसीसीआई के लोगो मे अब दो सितारे रखे गए हैं। इन 2 सितारे का मतलब दो वनडे विश्व कप की जीत का प्रतीक है। इसी के साथ ही 3 का ड्रीम गाना इसी मोटिव को लेकर बनाया गया है।

8 अक्टूबर को टीम इंडिया करेगी विश्व कप का आगाज

जैसे कि हमने आपको बताया भारत इस बार विश्व कप की मेजबानी करने जा रहा है। 5 अक्टूबर से भारत में यह टूर्नामेंट शुरू होगा परंतु भारत का पहला मैच 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाला है।

विश्व कप के इस शानदार मैच के होने से पहले अभ्यास के लिए भारत को दो और मैच खेलने हैं। भारत का पहला अभ्यास मैच 30 सितंबर को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाला है और वही दूसरा मैच आयरलैंड के खिलाफ 2 अक्टूबर को होने जा रहा है।

यहां देखें पूरी वीडियो 

अगर आपने अभी तक टीम इंडिया का यह धमाकेदार वीडियो नहीं देखा है तो नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें और इस वीडियो को देखें। इस वीडियो में आप विराट कोहली और रोहित शर्मा के साथ-साथ बाकी सभी टीम मेंबर्स की चिंगारी भारी दहाड़ देखकर विश्व कप के लिए हो रही तैयारी को महसूस कर सकेंगे।

Click here ⬅️