Realme Nazro 60× Star ग्लोबल मार्केट में अपना दबदबा बनाए रखने वाली realme कंपनी ने लॉन्च किया अपना नया दमदार फोन। रियलमी किस टाइम मॉडल के फीचर्स और आकर्षक लुक के बारे में जानकार ग्राहक इसके दीवाने हो रहे हैं।

अगर आप भी नया 5G फोन लेना चाहते हैं तो रियलमी का यह मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। आईए आपको बताते हैं इसमें आपको बैटरी बैकअप, कैमरा क्वालिटी, फीचर्स और इसकी कीमत किस रेंज में मिलेगी।

Realme Nazro 60× Star बैटरी और स्टोरेज क्वालिटी

मार्केट में शानदार फोन के चर्चे जोर-शोर से चल रहे हैं। सभी लोग उसके फीचर्स के बारे में जानने के लिए बहुत उतरे हैं। लिए आपको बताते हैं इसमें आपको 5000 mAh की बैटरी बैकअप दी जा रही है। इसी के साथ इस फोन में आपको एक सी टाइप फास्ट चार्जर भी दिया जाएगा। आपको बता दे यह रियलमी की तरफ से लांच किया जा रहा 5G फोन है।

Must Read

वहीं अगर हम बात करें इस शानदार फोन की स्टोरेज की तो इस बेहतरीन फोन में आपको 6GB का रैम दिया जा रहा है। 128 बीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ इस फोन ने मार्केट में अपना रुतबा जमा लिया है। इसकी स्टोरेज क्वालिटी के कारण भी इस फोन को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

कीमत भी है बजट फ्रेंडली

रियलमी की इस मॉडल को मार्केट में बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। अगर आप भी इस 5g phone को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो लिए आपको इसकी जानकारी देते हैं। फिलहाल मार्केट में रियलमी नजरो की कीमत ₹ 14,499/- चल रही है। अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो ऑनलाइन या फिर किसी भी रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं।