Amarpali And Nirahua Video Viral: हाल ही में एक वीडियो social मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. आपको इस गाने में भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे नज़र आएँगे. इनकी जोड़ी को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

असल में भोजपुरी दर्शक दोनों ही स्टार्स को एक साथ खूब देखना पसंद करते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी की निरहुआ और आम्रपाली ने अब तक भोजपुरी इंडस्टी को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. यही नहीं इनके गाने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं. चलिए आपको वायरल हो रहे वीडियो के बारे में डिटेल में बताते है.

Nirahua – Aamrapali Dubey video वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे वायरल हो रहे इस वीडियो में निरहुआ आम्रपाली दुबे के साथ डांस करती दिख रही है. आपको इसमें आम्रपाली बहुत ही हॉट अंदाज़ में देखने को मिलेंगी. यही नहीं निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने कई बोल्ड सीन दिए हैं. सबसे मजेदार बात तो ये है कि एक्ट्रेस आम्रपाली अपने पति निरहुआ को रिझाने के लिए शरीर पर पानी गिराती हैं. इस भोजपुरी गाने का नाम फगुआ में फटता जवानी है. यह गाना करीब 5 साल पहले निरहुआ इंटरटेनमेंट पर वायरल हुआ था. आप भी वीडियो को देखिए.

https://youtu.be/JvYE2E1Fy2A?si=V_OB1pBQ27PYmeli