आपको बता दें की iPhone 15 की सेल को अब शुरू किया जा चुका है और अब एप्पल के दिल्ली और मंबई के स्टोर्स पर खरीदारों की लाइन भी लगने लगी है। लेकिन कंपनी ने व्यवस्था कुछ ऐसी की है की अब आपको इस फोन को खरीदने के लिए लाइन में लगने की जरुरत नहीं पड़ेगी बल्कि आप कुछ ही मिनटों में iPhone 15 को खरीद सकते हैं। आपको बता दें की आप Blinkit एप से इस फोन को आसानी से खरीद सकते हैं। आइये अब आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

blinkit ऐप से खरीदें iPhone 15

आपको जानकारी दे दें कि ब्लिंकिट ने अपने दिल्ली-एनसीआर, पुणे, बैंगलौर तथा मुंबई के ग्राहकों के लिए प्रीमियम ऐप्पल पुनर्विक्रेता यूनिकॉर्न के साथ हाथ मिलाया है। यह दूसरी बार है जब ब्लिंकिट और यूनिकॉर्न ने Apple प्रोडक्ट को लोगों तक पहुंचाने के लिए सांझेदारी की है।

आपको बता दें कि iPhone 15 और iPhone 15 Plus आज से ब्लिंकिट प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगे। इसके अलावा आप HDFC कार्ड पर नो कॉस्ट ईएमआई तथा 5 हजार रुपये के कैशबैक ऑफर का पाएंगे। आप iPhone 15 या iPhone 15 Plus को blinkit पर आसानी से ऑर्डर कर पाएंगे। आपको सिर्फ एप को खोलना है तथा अपने पसंदीदा मॉडल का चुनाव कर उसको ऑर्डर कर देना है।

iPhone 15 सीरीज के फीचर्स

  • इसमें आपको 6.10 इंच की डिस्प्ले दी जाती है।
  • इसमें एपल A16 बायोनिक प्रोसेसर दिया गया है।
  • इसका फ्रंट कैमरा 12 मेगापिक्सल का है।
  • रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का है तथा 12 मेगापिक्सल का एक अन्य कैमरा है।
  • इसमें 8GB रैम दी हुई है तथा 128GB की स्टोरेज दी गई है।
  • यह फोन आईओएस 17 पर काम करता है।

क्या है कीमत

अमेरिका में iPhone 15 की कीमत 799 डॉलर तथा iPhone 15 प्लस की कीमत 899 डॉलर है। iPhone 15 Pro की कीमत 999 डॉलर तथा iPhone 15 Pro max की कीमत 1199 डॉलर है .वहीं भारत में इसकी शुरूआती कीमत 79, 999 रुपये है। यह आईफोन 15 सीरीज के बेस 128 जीबी मॉडल की कीमत है।