नई दिल्ली। विद्युत जामवाल बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा एक्शन सितारों में से एक हैं। जिनकी सिर्फ रील लाइफ ही नहीं बल्कि रियल लाइफ भी रोमांच से भरपूर है। फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के साथ साथ वो एक मार्शल कलाकार, निर्माता, स्टंटमैन और एक्शन कोरियोग्राफर भी हैं। इन सभी खूबियो के बीच अभिनेता के पास इतनी सपंत्ति के मालिक है कि उनके घर पर लगी मंहगी कारों को देखकर आप भाप सकते है कि वो कितने अमीर है। आइए आज नजर डालते हैं उनके कुछ महंगी कार और बाइक कलेक्शन पर।

विद्युत जामवाल को ज्यादातर अपनी Porsche Cayenne SUV में सफर करते देखा जाता है,स कार के टॉप वैरियंट की कीमत 1.20 करोड़ है।

इसके पहले विद्युत के पास एस्टन मार्टिन डीबी9 कार थी, जिसकी कीमत लगभग 3.5 करोड़ रुपये है। हालांकि अब यह कार भारत में बिकना बंद हो गई है। दुनिया भर की मंहगी कारों के बीच विद्धुत के पास लग्जरी ब्रांड की Jaguar XF कार का कलेक्शन भी शामिल है। यह कार खूबसूरत लुक के साथ तेज रफ्तार के लिए जानी जाती है।

विद्युत को कार के साथ-साथ पॉवरफुल बाइक्स का भी शौक हैं। उन्होंने साल 2020 में एक ट्रायम्फ राकेट 3आर (Triumph Rocket 3R) बाइक भी खरीदी थी। यह एक क्रूजर मोटरसाइकिल है जो दुनिया की सबसे पॉवरफुल इंजन के साथ आती है। इस बाइक का कीमत 18 लाख रुपये है।