Maruti Brezza 2023

Maruti Brezza 2023 पिछले महीने अगस्त 2023 में लॉन्च हुई मारुति की यह मॉडल मार्केट में बहुत जोरों शोरों से बिक रही है। अगर आप भी एक नई आकर्षक और खूबसूरत गाड़ी लेना चाहते हैं तो मारुति ब्रेजा आपके लिए एक अच्छा विकल्प है।

मारुति की सभी मॉडल में अब तक की सबसे ज्यादा बिक्री होने वाली गाड़ी मारुति ब्रेजा ही रही है। अगर आप भी एक शानदार गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें यह गाड़ी आपको 25 किलोमीटर का बेहतरीन माइलेज देती है। आईए जानते हैं इसके अन्य फीचर्स और कीमत के बारे में।

अगस्त में हुई सबसे ज्यादा बिक्री Maruti Brezza 2023

आमतौर पर मारुति ब्रेजा को ग्राहकों ने बहुत पसंद किया है। आपको बता दे अगस्त 2023 में इसके अब तक की सबसे अधिक सेल हुई है। आप बता दे मारुति कंपनी की इस मॉडल की गाड़ी अब तक 14572 यूनिट्स से अधिक बिक चुकी है। अगर आप भी इस शानदार मॉडल की गाड़ी लेना चाहते हैं तो फिलहाल चल रहे ऑफर्स आपके लिए इस मॉडल को खरीदने का सही समय है।

Must Read

एक्स शोरूम कीमत

आपको बता दे मार्केट में जो रोज-रोज से बिक रही मारुति ब्रेजा की कीमत भी बिल्कुल बजट फ्रेंडली है। इस गाड़ी की शुरुवाती मार्केट प्राइस 8.92 लाख रुपए है। वही आपको बता दे इस गाड़ी की सबसे बेहतरीन वेरिएंट की टॉप प्राइस 14.14 लाख रुपए है। इतनी आकर्षक लुक और इतनी बेहतरीन फीचर्स केवल इतनी सी कीमत में आपको मिल रही है।

धमाकेदार फीचर्स से भरी हुई है यह गाड़ी

आपको बता दे अगर आप मारुति ब्रेजा का यह मॉडल खरीदना चाहते हैं तो इसमें आपको बहुत सारे शानदार फीचर्स देखने को मिल जायेंगे। सबसे पहले तो आपको इसमें 9 इंच का टच स्क्रीन इन्फैंटमेंट सिस्टम और पडल शिफ्टर्स ऑटोमेटिक वेरिएंट देखने को मिलेगा।

इसके अलावा शानदार मॉडल में आपको सनरूफ की व्यवस्था भी दी जा रही है। इसी के साथ ही आपको एंबिएंट लाइटिंग, हेड्स-अप डिस्प्ले, 360 डिग्री कैमरा, चार स्पीकर, वायरलेस फोन चार्जर जैसे कई और फीचर्स भी मौजूद मिलेंगे।

सेफ्टी के मामले में मारुति में इस मॉडल को और भी खूबसूरती से डिजाइन किया है। इस गाड़ी में आपको कल सिक्स एयर बैग्स और एब्स के साथ ईबीडी की सुविधा दी जा रही है। आपको बता दे शानदार गाड़ी में आपको रियल पार्किंग सेंसर और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल की व्यवस्था भी दी जाएगी।