Renault Triber 7-Seater SUV: Ertiga को सबक सिखाने मार्किट में एंट्री मार रही है एक और धाकड़ कार. जी हाँ इसका नाम है Renault Triber. इसका लुक इसमें मिलने वाले फीचर्स सब कुछ अलग है. इसकी कीमत भी बजट में है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

8 वेरिएंट्स में मार्केट में है उपलब्ध

आपकी जानकारी के लिए बता दे Renault Triber की मार्किट में 8 वेरिएंट्स मिल रहे हैं. यही नहीं इंडियन मार्केट में बढ़ती 7 सीटर कार की डिमांड के चलते है इसे मार्केट में उतारा गया है.

लुक

बात अगर इस के लुक की करें तो Renault Triber 7-Seater SUV का लुक काफी ज्यादा स्टाइलिश है. यह गाड़ी Ertiga से भी ज्यादा अट्रैक्टिव है. आपको इसमें Sporty टाइप का लुक देखने को मिलेगा.

माइलेज

बात अगर इस Renault Triber 7-Seater SUV में माइलेज की करें तो वो काफी सॉलिड है. ऐसा इसलिए क्योंकि इसमें आपको धांसू इंजन मिलता है. आपको इसमें 1.0 लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया गया है और साथ ही 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन लगा हुआ मिलेगा. आपको इसमें 100 पीएस तक की पावर और 160 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम हैं. यही नहीं आपको इसमें रेनो ट्राइबर को 5 स्पीड मैनुअल और 5 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्पों का ऑप्शन रहता है. ये गाड़ी आपको 18.2 kmpl से लेकर 20 kmpl तक की है. इसके CNG वाले वैरिएंट का माइलेज 26.49 km/kg देगा.

फीचर्स

बात अगर इस Renault Triber 7-Seater SUV में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इसमें कई सारे एडवांस टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स देखने को मिलते है. आपको इसमें स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल फीचर्स मिलेंगे जिसकी मदद से आप ड्राइविंग के दौरान फोन कॉल पर बात भी कर सकता है. यही नहीं इसके साथ ही ड्राइवर की सीट की ऊंचाई को एडजस्ट करने का फीचर भी आपको इसमें मिलता है. इन सब के अलावा इस एमपीवी में अब ड्यूल टोन एक्सटीरियर, एलईडी टर्न इंडिकेटर्स और नए बॉडी कलर सीडार ब्राउन दिया गया है.