भारतीय टू व्हीलर बाजार एक से बढ़कर एक बाइकें हैं। इन्ही में से एक है बजाज डोमिनार बाइक। हालांकि इसका प्रोडक्शन पहले बंद कर दिया गया था। कंपनी का कहना था की बाइक की सेल ज्यादा नहीं हो पा रही है। आपको बता दें कि कंपनी ने इस बाइक को 300 और 400 सीसी सेगमेंट में लांच किया था। इसी कारण इस बाइक की कीमत भी ज्यादा थी और लोग चाहकर भी इसको खरीद नहीं पाए थे।

अब सड़कों पर दिखेगी यह बाइक

अब कंपनी ने इस बाइक को फिर से लांच करने का फैसला कर लिया है लेकिन अभी इस बारे में कोई अपडेट नहीं दी गई है। माना जा रहा है की अब इस बाइक में 250 सीसी का इंजन दिया जा सकता है। जिसके कारण इसकी कीमत भी कम हो जायेगी तथा लोग इसको पसंद करेंगे। ख़बरों के अनुसार इस बाइक एक इंजन के अलावा इसके फीचर्स में भी बदलाव किया गया है। बताया जा रहा है कि अब इस बाइक में आज के समय के हिसाब से एडवांस फीचर्स जोड़े जाएंगे जो आज के लोगों को आकर्षित करते हैं।

Bajaj Dominar बाइक का इंजन तथा कीमत

इस बाइक में 250 सीसी का इंजन दिया जाने वाला है जो की एयरकूल तकनीक पर काम करेगा। इस बाइक के दोनों टायरों में आपको डिस्क ब्रेक दिए जा रहें हैं। इस बाइक का इंजन 30 पीएस का पावर और 25 न्यूटन मीटर का टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम होगा। इसकी कीमत की बात करें तो बता दें की यह बाइक 2.10 लाख रुपये में लांच की जायेगी।