New 5G SmartPhone अगर आप हाल फिलहाल में 5G स्मार्टफोन लेने का मन बना रहे हैं तो आपको थोड़ा इंतजार और करना चाहिए। ऐसा इसलिए है क्योंकि कई मोबाइल कंपनियों ने मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया है कि अक्टूबर के महीने में वे अपने सबसे लेटेस्ट मॉडल को लॉन्च करने जा रहे हैं।

इस नए लांच होने वाली स्मार्टफोन में आपको बहुत सारी शानदार फीचर्स दिए जाएंगे और उनकी कीमत भी बिल्कुल आपके बजट में होगी। यहां बताए गए सभी स्मार्टफोंस आपको बहुत पसंद आने वाले हैं। आर यू अक्टूबर में लांच होने वाले स्मार्टफोन की सूची के बारे में आपको बताते हैं।

Lava Blaze Pro 5g 

अक्टूबर के महीने में नई लांच होने जा रही है अलावा की शानदार फोन आपको 50 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेट देने वाली है। इसी के साथ आपको बता दे इस फोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020 का शानदार प्रोसेसर भी दिया जाएगा। और इस फोन को बहुत बजट में रखा गया है क्योंकि इसकी कीमत मात्र ₹15000 है।

Must Read

Vivo T2 Pro 

नया सेट 22 सितंबर को लांच हो चुका है और इस शानदार फोन में आपको 3D AMOLED डिस्प्ले स्क्रीन दी जा रही है। आपको बता दे इस चमचमाती शानदार फोन में आपको 4nm MediaTek Dimensity 7200 का चिपसेट दिया गया है। इस शानदार फोन की मार्केट प्राइस 24999 निर्धारित की गई है।

Vivo V29 5G

मार्केट में इस नए शानदार फोन में आपको कई सारे आकर्षक फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे की इस शानदार 5G फोन में आपको हैंडसेट्स 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले की सुविधा दी जा रही है। आपको बता दे यह फोन सितंबर के अंत तक या फिर अक्टूबर के प्रथम हफ्ते में लॉन्च कर दिया जाएगा।

Itel P55 5G

इटेल कंपनी अक्सर अपने शानदार फोन के कारण मार्केट में जानी जाती है। इसकी कीमत ₹10000 है, आपको बता दें यह फोन 26 सितंबर को मार्केट में लांच होने जा रही है। इटेल की तरफ से लांच किया जा रहा है यह 5G फोन ग्राहकों द्वारा बहुत पसंद किए जाने की उम्मीद है।