आपको बता दें कि अमेरिकी टू व्हीलर कंपनी हार्ले डेविडसन ने भारत में अपने प्रोडक्शन को बंद कर दिया है लेकिन हालही में इस कंपनी ने भारत की हीरो कंपनी के साथ मिलकर अपनी सस्ती बाइक हार्ले डेविडसन X440 को लांच किया है। फिलहाल को अच्छा रेस्पोंस भी मिल रहा है। इस बाइक की अब तक 20 हजार से ज्यादा युनिट बिक चुकी हैं। अब ये दोनों कंपनियां मिलकर एक नई बाइक को लांच कर रहें हैं।

माना जा रहा है की यह हार्ले डेविडसन X440 का अपग्रेटेड वर्जन होगा या अन्य नई बाइक भी हो सकती है। ख़बरों के मुताबिक हार्ले डेविडसन अपनी नई बाइक में 300 सीसी का इंजन दे सकती है। फिलहाल इस बाइक को चीन में बेचा जा रहा है लेकिन इसमें कुछ बदलाव करके इसको भारत में भी सेल किया जाएगा।

हार्ले और हीरो में हुई थी पार्टनरशिप

आपको बता दें कि जब हार्ले और हीरो ने पार्टनरशिप हुई थी। तब हार्ले ने हीरो को दमदार बाइक देने का वायदा किया था। अब लगता है कि कंपनी ने अपने वायदे को पूरा कर दिया है क्यों की इस बाइक की टेस्टिंग अब शुरू कर दी है। जल्दी ही इसको भारत की सड़कों पर देखा जा सकेगा।

लेकिन इस बाइक को कब तक लांच किया जाएगा। इस बारे में अभी तक कंपनी की और से कोई जानकारी नहीं दी गई है। आपको बता दें कि भारत में क्रूजर बाइक की कीमतें काफी ज्यादा बढ़ चुकी हैं। इसी कारण अब कंपनियां एक से बढ़कर एक क्रूजर बाइकों को लांच कर रहीं हैं। हालही में टीवीएस ने ट्रायंफ के साथ मिलकर स्पीड 400 को लांच किया है।