New Smartphone Offers जैसा कि सभी लोग धड़ाधड़ नहीं लॉन्च हुई स्मार्टफोन को अपना बनाने में लगे हुए हैं। ऐसे में अगर आप भी Iphone 14 का नया मॉडल अपने लिए लेना चाहते हैं तो आपको इस पर 30000 से ज्यादा का डिस्काउंट ऑफर मिल सकता है। केवल इतना ही नहीं Realme और Oppo के मोबाइल पर भी मिल रहा है धमाकेदार ऑफर।

फ्लिपकार्ट पर मिल रहे हैं धमाकेदार ऑफर में शानदार फोन। जी हां फ्लिपकार्ट लेकर आ रहा है एक बहुत बड़ी सेल जिसमें इन सारे शानदार मोबाइल फोन के नए मॉडल की कीमत घटने वाली है। आईए आपको बताते हैं कौन से मॉडल पर कितना डिस्काउंट और कौन-कौन से बैंक लोन ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

Iphone 14 पर मिलेगी भारी छूट New Smartphone Offers

सबसे पहले आपको बता दे आईफोन पर जोरदार डिस्काउंट चल रहा है इस फोन की असल कीमत 69990 है ऑफर के बाद इसकी कीमत घटकर 64990 हो गई है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट आपको एक्स्ट्रा पांच परसेंट का कैशबैक ऑफर भी दे रहा है। एक्सचेंज ऑफर्स में यह फोन आपको मात्र 30,000 में भी मिल सकता है। आपको इस फोन में ब्लू कलर वेरिएंट दिया जा रहा है।

Must Read

Realme 11 Pro 5g की भी कीमत घटी

जैसा कि मैं आपको बताया फ्लिपकार्ट पर बहुत सारे मोबाइल फोन पर लोन ऑफर्स चल रहे हैं ऐसे में रियलमी पर भी एक जबरदस्त ऑफर दिया जा रहा है। रियलमी के इस मॉडल की असल कीमत 2799 है पर ऑफर में डिस्काउंट मिलने के बाद इसकी कीमत 24999 हो जाएगी। केवल इतना ही नहीं, यह फोन आपको एक्सचेंज ऑफर में 30000 पर भी उपलब्ध है। अगर आप इस फोन को फ्लिपकार्ट से आर्डर करते हैं तो इस पर आपको 5% का कैशबैक भी दिया जाएगा।

Oppo Reno 8T 5G

अगर आप ओप्पो रेनो कैसे मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो इस पर भी आपको बहुत सारे ऑफर दिए जा रहे हैं। सबसे पहले आपको बता दे फोन की असल कीमत 38999 रुपए है पर ऑफर अप्लाई होने के बाद इसकी कीमत मात्र 2899 हो जाएगी। अगर आप एक्सचेंज ऑफर में इस फोन को खरीदेंगे तो यह आपको मात्र ₹27650 का पड़ेगा। वहीं अगर आप इस फोन को कैशबैक से खरीदेंगे तो आपको 5% का कैशबैक ऑफर भी दिया जाएगा।