Viral Video Of People Searching Diamond On street:आपने कई सारी वायरल वीडियो देखी होगी. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियो वायरल हो रहे है. ये वीडियो आपको काफी ज्यादा हैरान कर देंगे. यही नहीं इस वायरल वीडियो को देख आप खुद को हंसने से रोक भी नहीं पाएंगे. असल में जिस वायरल वीडियो के बारे में हम बात कर रहे है ये वायरल वीडियो है गुजरात की. इस वायरल वीडियो में लोग आपको सड़क पर कुछ खोजते हुए दिखेंगे. इनकी संख्या एक या दो नहीं बल्कि उससे भी ज्यादा है. आप जब इसका कारण जानेंगे तो आपको बहुत ही ज्यादा हंसी आ जाएगी. जी हाँ और आप भी ये सोचेंगे की मैं क्यों गुजारत में था या थी. चलिए आपको इसका पूरा मांझरा बताते है.

क्या है पूरा मांझरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे सूरत में एक मैसेज वायरल हो गया है. इस मैसेज के वायरल होते ही जैसे हड़कंप मच गया है. दरअसल मैसेज ये था कि सूरत के एक चर्चित हीरे के कारोबारी का हीरा गलती से सड़क पर गिर गया. इसके बाद तो जैसे सूरत के रोड पर भीड़ ही भीड़ देखने को मिली. जितने भी लोग थे सब हीरे ढूढ़ने लगे.आप फोटो में ही देख सकते हैं कि लोग कैसे हीरे तलाश रहे हैं.

यही नहीं इसी ढूढ़ने के दौरान एक व्यक्ति को हीरा मिला भी. लेकिन बाद में पता चला कि जो हीरा मिला है वो असली नहीं बल्कि अमेरिकन हीरा है जो कि नकली है. आप खुद भी वीडियो में देख सकते हैं.

https://x.com/KalpeshPraj80/status/1705842408704110611?s=20