आज के समय में प्रत्येक टेलीकॉम कंपनी ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक प्लॉन को बाजार में उतार रही है। वहीं बीएसएनएल भी किसी से पीछे नह है। यह सरकारी टेलीकॉम कंपनी भी बढ़िया बढ़िया से प्लॉन लांच कर रही है। यदि आप बीएसएनएल के ग्राहक हैं तथा 3 माह वाले बेहतरीन प्लॉन के बारे में सर्च कर रहें हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। हम आपको यहां बीएसएनएल के एक 90 दिन वाले बेहतरीन प्लॉन के बारे में बता रहें हैं। आइये अब आपको इस प्लॉन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

439 रुपये का है यह प्लॉन

बीएस बीएसएनएल का 439 रुपये का यह प्लॉन 90 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। यह उन लोगों के लिए बेहद उपयोगी होता है। जिनको डेटा की आवश्यकता होती है। इस प्लॉन अनलिमीडेट कॉलिंग सुविधा के साथ 300 SMS भी दिए जाते हैं। इसके अलावा बीएसएनएल का एक प्लॉन 439 रुपये का भी आता है।

439 रुपये वाला प्लॉन

इस प्लॉन 90 दिन की वैलिडिटी मिलती है। यदि इस प्लॉन की एक माह की कीमत की बात करें तो यह 146 रुपये होगी। इसकी एक दिन कि कीमत करीब 5 रुपये पड़ती है। यह प्लॉन दूसरी सभी कंपनियों से ज़रा हट कर है तथा उनसे काफी सस्ता भी पड़ता है। इसी कारण इस प्लॉन को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं।

BSNL का 599 रुपये वाला प्लान

इस प्लॉन में आपको 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। लंबी वैधता वाले प्लॉन में यह काफी ज्यादा अच्छा माना जाता है। बीएसएनएल के इस प्लॉन में आपको 2GB डेटा का लाभ दिया जाता है। 84 दिन में आपको इस प्लॉन में 252GB डेटा दिया जाता है। इसके अलावा आपको प्रतिदिन 100 फ्री SMS भी दिए जाते हैं।