Pulsar N150 बहुत जल्द पल्सर अपनी ग्राहकों को बहुत बड़ी खुशखबरी देने वाली है। जी हां, पल्सर की एक नई मॉडल अपने धांसू फीचर्स के साथ मार्केट में उतरने वाली है। आपको बता दे Pulsar N150 कंपनी की यह अब तक की सबसे शानदार मॉडल है।

इस बाइक में आपको बहुत ही शानदार एग्रेसिव लुक दिया जाएगा और इसके साथ ही कई अन्य शानदार फीचर्स भी दिए जायेंगे। 2022 में पल्सर की लॉन्च की हुई बाइक ऑटो कर बाइक ऑफ द ईयर रही। इसी कारण इस बार लॉन्च की गई बाइक को थोड़े अपग्रेड फीचर्स के साथ लांच किया जा रहा है।

इंजन भी दमदार 

सबसे पहले आपको बता दे की इंजन क्वालिटीज बाइक में बहुत ही जबरदस्त मिल रही है। इस गाड़ी में आपको 149.68cc इंजन मिलने की संभावना है। इसके साथ ही शानदार बाइक मैं आपको पांच स्पीड गियर बॉक्स की सुविधा भी दी जाएगी। आपको बता दे कंपनी की तरफ से यह भी दावा किया जाए कि इस बाइक में आपको इंस्ट्रूमेंट कंसोल सेमी डिजिटल यूनिट की सुविधा भी दी जाएगी।

Must Read

Pulsar N150 की कीमत 

जैसे कि मैं आपको बताइए बाइक अभी तक लॉन्च नहीं हुई है पर बहुत ही जल्द बजाज की तरफ से लांच होने वाली है। फिलहाल ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस बाइक की कीमत 1.3 लाख से शुरू होगी। इसकी कीमत Bajaj Pulsar N160 से 5000 से ₹7000 अधिक हो सकती है