सुजुकी समुराई (Suzuki Samurai) बाइक का नाम आज भी कुछ लोगों की पुरानी यादो को ताजा कर सकता है। यह पुराने जमाने की टू स्ट्रोक बाइक थी जो की RX100 की ही तरह थी। आज भी टीवीएस सुजुकी समुराई को ढूंढना काफी पॉपुलर है। आज इस प्रकार की बाइकों का ज्यादा क्रेज चल रहा जो रेयर हो चुकी हैं। लेकिन कुछ चुनिंदा लोगों के पास में आज भी यह बाइक मौजूद है।

27 साल बाद मिल रही दोगुना कीमत

आपको बता दें कि हालही में टीवीएस सुजुकी समुराई बाइक का एक वीडियो वायरक हो रहा है। जिसमें एक व्यक्ति अपनी टीवीएस सुजुकी समुराई बाइक को जब डीलर के पास लेकर आता है तो बाइक की बेहतरीन कंडीशन को देखकर डीलरशिप के मालिक ने ही बाइक मालिक को इस बाइक दो गुना कीमत में खरीदने का ऑफर दे दिया।

इस वीडियो को मिस्टर मोटर वॉल्ट ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि केरल में व्लॉगर टीवीएस डीलरशिप के प्रतिनिधि से बात करता है। ग्राहक ने 27 साल पहले इस बाइक को इसी डीलर से खरीदा था।

कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

डीलरशिप का प्रतिनिधि बताता है कि ग्राहक ने अभी तक किसी अन्य कंपनी की बाइक का उपयोग नहीं किया है। डीलर स्टाफ को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उसने ग्राहक से एक्सचेंज के जरिये इस बाइक को हासिल किया है। डीलर स्टाफ बताता है कि उसने ग्राहक से इस बाइक को 41,000 रुपये में इस बाइक को ख़रीदा है। 27 वर्ष पहले जब ग्राहक ने इस बाइक को खरीदा था तब इसकी वैल्यू ऑन-रोड कीमत 21,000 रुपये थी।

27വർഷം മുൻപ് ₹21000 രൂപക്ക് വാങ്ങിയ ബൈക്ക്.ഇന്ന് എടുത്ത ഷോറൂമിൽ തന്നെ ₹41000 രൂപക്ക് EXCHANGE ആയി!!