नई दिल्ली। भारत के फोन बाजार में वनप्लस (OnePlus) के स्मार्टफोन इन दिनों धूम मचा रहे है। क्योकि इस कपंनी के फोन की खासियतो के चलते लोग इसे खरीदना खूब पसंद करते है। इन दिनों वनप्लस कपंनी भी अपनी यूजर्स की पसंद को ध्यान में रखते हुए ऐसे फोन मार्केट में ला रही है जिसका कैमरा इतना शानदार है कि सीधे आईफोन को टक्कर दे रहा है।

यदि आप भी ऐसे ही फोन की तलाश कर रहे है तो OnePlus के स्मार्टफोन इन तगड़ी बैटरी और दमदार कैमरा के साथ आ रहे हैं। जिसमें वनप्लस ऐस 3 (OnePlus Ace 3) नाम का धाकड़ फोन बहुत जल्द मार्केट में पेश किया आज सकता है। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो वनप्लस ऐस 3 में 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही कई दमदार फीचर्स भी देखने को मिलेगें आइए जानते है इस फोन की खासियतों कें बारे में..

OnePlus Ace के फीचर्स

OnePlus Ace के फीचर्स के फीचर्स की बात करे तो इस फोन की स्क्रीन आपको इसमें 6.74-इंच FHD+ घुमावदार AMOLED डिस्प्ले के साथ मिल सकती है। इसके अलावा यह फोन एंड्रॉइड 14-आधारित OxygenOS 14 पर काम कर सकता है।

OnePlus Ace का कैमरा

OnePlus Ace के कैमरे की बात करे तो यह फोन तीन कैमरे से लैस होगा। जिसका प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल सेंसर और तीसरा कैमरा 32-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा दिया जा सकता है। वही , सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

हालांकि, इस फोन के बारे में और अधिक खुलासा नही हुआ है। नाही ये बात सामने आ रही है कि यह स्मार्टफोन कब तक लॉन्च किया जा सकता है।