Fuel Flow 15 Electric Scooter हाल फिलहाल में मार्केट में लांच हुई फ्यूल फ्लो 15 की यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में काफी तेजी से प्रचलित हो रही है। जी हां इसकी 240 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार बन रही है इसके मुख्य आकर्षण का केंद्र।

अगर अभी शानदार बाइक को लेना चाहते हैं तो लिए इसके डिटेल्स के बारे में चर्चा करते हैं। यह बाइक भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दी गई है और इच्छुक ग्रह किसे खरीद सकते हैं। लिए हम आपको इसके आकर्षक फीचर्स बेहतरीन डिजाइन और कीमत की सभी जानकारी देते हैं।

बैट्री कैपेसिटी एकदम दमदार Fuel Flow 15 Electric Scooter

अगर आप इतिहास से इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपना बनाना चाहते हैं तो लिए आपको इसके बैटरी से जुड़ी सभी विशेष जानकारियां बताते हैं। इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको आपकी बैट्री कैपेसिटी 400 वोल्ट की दी जा रही है। वही बैटरी बैकअप 10kWh है।

Must Read

इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी को चार्ज होने में काम से कम 1.25 घंटे से लेकर 2.5 घंटे तक का समय लगता है। इस बाइक को स्टार्ट करने के लिए एटलिस्ट आपके पास 3.3 किलोवाट चार्ज होना आवश्यक है। बैट्री कैपेसिटी के मामले में इस बाइक को बहुत अच्छी रिव्यूज मिली है।

टॉप स्पीड भी है शानदार 

सबसे पहले आपको बता दे की शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बहुत ही बेहतरीन स्पीड क्वालिटी भी दी जा रही है। कंपनी की तरफ से दावा किया जा रहा है कि इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 136 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार है। वही इस स्कूटर को अपने फुल स्पीड में आने में केवल 2.7 सेकंड का समय लगता है। इतने समय में यह स्कूटर जीरो से 60 किलोमीटर तक की स्पीड पकड़ सकती है। आपको बता दे अगर इस बाइक के रेंज के बारे में आप बात करें तो इसमें आपको 240 किलोमीटर पर आवर की रेंज दी जा रही है।

वारंटी भी है मौजूद

जैसे कि हमने आपको बताया इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बहुत सारे फीचर्स और बेहतरीन लुक की भी सुविधा दी गई है। इस स्कूटर में आपको कंपनी की तरफ से फाइनेंस प्लान भी दिया जाएगा। साथ ही साथ आपको बता दे इसमें आपको 5 साल का वारंटी कार्ड भी दिया जाएगा। यह विशेष सुविधा ग्राहकों के लिए जोड़ी गई है।

Fuel Flow 15 Electric Scooter Price 

जैसे कि हमने आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से जुड़ी सभी जानकारियां बता दी है अब बात करते हैं कीमत की। अगर आप भी शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो इसकी कीमत मात्र ₹ 7,69,999 है।