Honda SP 125 जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं टू व्हीलर मार्केट में होंडा की पकड़ बहुत मजबूत है। शायद ही इसकी टक्कर की कोई बाइक फिलहाल भारत में होगी। भारत में होंडा ने अपनी नई एसपी 125 मॉडल की 125 सीसी की धाकड़ बाइक को लांच किया है।

आई आपको इस बाइक से जुड़े सारे फीचर्स और इसके अपडेटेड वर्जन की सारी डिटेल्स देते हैं। साथ ही साथ आज हम इसके कीमत और माइलेज के बारे में भी चर्चा करेंगे। आपको बता दे इस बाइक के फीचर्स को नई तरह से अपडेट किया गया है ना कि इसमें कोई मैकेनिक मॉडिफिकेशन किया गया है।

उपलब्ध है कलर वेरिएंट्स भी Honda SP 125

आपको बता दे होंडा की शानदार बाइक को 123.94 सीसी के शानदार इंजन के साथ पेश किया जा रहा है। आपको बता दे होंडा की या लाजवाब बाइक आपको 10.7 Hp के पावर जेनरेट करने की क्षमता दे रही है। इसके साथ ही इस बाइक में आपको 10.9 Nm की पिक टॉक जनरेट करने की क्षमता भी दी जाएगी।

Must Read

आपको बता दे होंडा की तरफ से नहीं लॉन्च की गई इस धांसू बाइक में आपको दो कलर वेरिएंट्स भी दिए जा रहे हैं। पहला कलर वेरिएंट डीसेंट ब्लू मैटेलिक है और इसी मॉडल का दूसरा कलर वेरिएंट हैवी ग्रे मैटेलिक है। कलर के अनुसार कीमत पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

मौजूद है वारंटी पैकेज भी

सबसे पहले आपको बता दे होंडा की तरफ से यह जो नई मॉडल लॉन्च की गई है इसमें बहुत ही बेहतरीन इंजन क्वालिटी दी गई है। इसके साथ ही और भी कई प्रकार के फीचर्स ऐड किए गए हैं। कंपनी ने दावा किया है कि ग्राहकों को इस शानदार बाइक पर 10 साल का वारंटी पैकेज भी दिया जाएगा।

कीमत भी है लाजवाब

अगर आप इसके फीचर्स वारंटी और अन्य जानकारियां जानने के बाद इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे इसकी कीमत क्या है। इस शानदार बाइक की एक शोरूम कीमत ₹1.70 लाख है। कंपनी की तरफ से इस बाइक को खरीदने के लिए आपको फाइनेंस प्लान और डिस्काउंट ऑफर भी उपलब्ध कराए जायेंगे।