LX Luxury MPV भारत में एलेक्स कंपनी की तरफ से एक शानदार कार लॉन्च की जा रही है। आपको बता दे इस गाड़ी को इंडियन फोर व्हीलर मार्केट में अगस्त में लॉन्च कर दिया गया है। इसमें इतने बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं कि लॉन्च से पहले से इसकी धाकड़ बुकिंग शुरू है।

अगर आपकी शानदार गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे इसमें आपको दो वेरिएंट देखने को मिलेंगे पहले 4 सीटर वेरिएंट और दूसरा 7 सीटर वेरिएंट। इस गाड़ी में आपके मोबाइल चार्जिंग जैसी सुविधा और क्लाइमेट कंट्रोल जैसी व्यवस्था भी देखने को मिलेगी। लिए आपको इसके फीचर्स कीमत और इससे जुड़ी बाकी सभी अपडेट्स बताते हैं।

LX Luxury MPV Launch Variants 

जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं एलेक्स की लग्जरी कार भारत में बहुत ज्यादा प्रचलित है और हाल फिलहाल में लोगों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद की जा रही है। आपको बता दे इस शानदार कार को अगस्त में लॉन्च किया गया है।

Must Read

इस गाड़ी में आपको दो वेरिएंट देखने को मिलेंगे पहले 4 सीटर और दूसरा 7 सीटर। अगर बात करें 4 सीटर गाड़ी की तो इसमें आपको 48 इंच का वाइडर स्क्रीन भी मिलेगा। लॉन्चिंग के साथ-साथ और लॉन्चिंग से पहले से इस गाड़ी की बहुत अधिक ऑनलाइन बुकिंग शुरू हो चुकी है और इसका करेगे थमने का नाम नहीं ले रहा है।

मिल रहे शानदार फिचर्स

आपको बता दे एस की तरफ से लांच की जा रही इस लग्जरी कर में ऐसे ऐसे धमाकेदार फीचर्स मिल रहे हैं कि कस्टमर को यकीन नहीं हो रहा है। जी हां इस गाड़ी में आपको मसाज की सुविधा दी जाएगी। केवल इतना ही नहीं मसाज के साथ-साथ कैप्टन सेट की भी स्पेशल व्यवस्था की गई है।

इसके अलावा आपको बता दे इस गाड़ी में आपको रेफ्रिजरेटर की सुविधा भी दी जाएगी। यहां आपको 23 स्पीकर ऑडियो सिस्टम की व्यवस्था और एक शानदार फोल्ड आउट टेबल जैसी सुविधा भी उपलब्ध कराई जा रही है। इसके अलावा इस गाड़ी में सेफ्टी और सिक्योरिटी का ध्यान रखते हुए ग्लास पार्टीशन का इंतजाम भी किया गया है।

मिल रहे कई और धांसू फीचर्स

इस गाड़ी में आपको वैनिटी मिरर और अंब्रेला होल्डर जैसे फीचर्स भी उपलब्ध कराए गए हैं। इसके अलावे रीडिंग लाइट और हीटेड आर्म्रेस्ट जैसी व्यवस्था भी दी जा रही है। आपको बता दे इस शानदार गाड़ी में आपको यूएसबी पोर्ट और मोबाइल चार्ज करने के लिए वायरलेस फोन चार्ज की व्यवस्था दी गई है।

LX Luxury MPV इंजन भी है लाजवाब

सबसे पहले तो आपको बता दे इस शानदार गाड़ी में आपको 4 सिलेंडर पेट्रोल हाइब्रिड इंजन की व्यवस्था दी जा रही है। आपको बता दे इस गाड़ी में आपको 2.5 लीटर का पेट्रोल टैंक दिया जा रहा है।

कंपनी की तरफ से अब तक इस गाड़ी की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है। इस गाड़ी को मार्केट में बहुत लोकप्रिय माना जा रहा है और इसके ऑनलाइन बुकिंग जा रही है। आपको बता दे इस कार की डिलीवरी इस वर्ष के अंत तक शुरू कर दी जाएगी।