Yamaha XSR155:  क्या आप भी कोई ऐसी बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं जो कम्फर्ट सिटिंग और शानदार डिजाइन के साथ आए तो ये खबर आपके लिए है. दरअसल Yamaha की ये बाइक स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ इंजन मिलाएगी. दरअसल यामाहा की एक धांसू बाइक है Yamaha XSR155. आपको इस बाइक में 155 cc का दमदार इंजन मिलता है. इस बाइक में लगा इंजन 19.3 PS की पावर दिया गया है जो 14.7 Nm की पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

लुक मिलेगा अट्रैक्टिव

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस Yamaha XSR155 बाइक में एक नियो रेट्रो स्टाइल बाइक का है. आपको इसमें LED हेडलाइट, टेललाइट सर्कुलर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और सिंगल सिलेंडर इंजन जैसे फीचर्स मिलते हैं. आपको इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. आपको इसमें USD fork और मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है. इसमें आपको बड़े अलॉय व्हील जैसे अट्रैक्टिव लुक्स प्रदान करता हैं.

लॉन्चिंग और डिजाइन

बता दे इसका फ्यूल टैंक 10 लीटर का है. वही इसका डिजाइन teardrop शेप में है. असल में इस शेप में राइडर को बैठने में आसानी ही होती है और वही लंबी दूरी के सफर में उसका सफर आरामदायक रहता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस साल 2022 में इसे इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया था. दरअसल कंपनी ने इसके भारत में लॉन्च डेट के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है. कहा जा रहा है कि इसे इस साल के अंत तक में लॉन्च किया जा सकता है.

कीमत

बात अगर इस बाइक के कीमत की करें उससे पहले इस बाइक के माइलेज के बारे में जाने लेते हैं. इस बाइक का 48.58 kmpl की माइलेज मिलता है. आपको इसमें फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक भी दिए गए है. इस बाइक में ट्यूबलेस टायर हैं. असल में इस Yamaha XSR155 की शुरूआती कीमत 1.40 लाख रुपये एक्स शोरूम है. आपको इस बाइक में 1 वेरिएंट में मिलती है.