आज के समय में सोशल मीडिया बेहद एक्टिव है। प्रत्येक आज सोशल मीडिया से जुड़ा हुआ है इसलिए यदि कोई भी घटना घटित होती है तो उसके बारे में सबसे पहले सोशल मीडिया पर खबर आ जाती है। क्षेत्र चाहे विज्ञान का हो, फिल्म का हो या राजनीति का हो आज प्रत्येक क्षेत्र में सोशल मीडिया की अहम भूमिका है। जिसको नकारा नहीं जा सकता है। सोशल मीडिया पर जहां अलग अलग क्षेत्रों की विभिन्न मुद्दों की खबरें अति हैं। वहीं दूसरी और राजनीति के क्षेत्र में सोशल मीडिया का उपयोग आरोप प्रत्यारोप के लिए भी किया जाता है।

समय समय पर इस प्रकार की वीडियो सोशल मीडिया पर आती रहती हैं। जिनमें अलग अलग पार्टियों के नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करते दिखाई देते हैं। हालही में भी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। जिसमें I.P SINGH नामक एक समाजवादी पार्टी के नेता ने भाजपा सांसद सतीश गौतम पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। आइये अब आपको विस्तार से इस वीडियो के बारे में बताते हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो

सबसे पहले आपको बता दें कि इस वीडियो को I.P SINGH ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है। I.P SINGH समाजवादी पार्टी के नेता है तथा वे उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से राज्य मंत्री भी रह चुके हैं। अब वर्तमान में उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार है। इस कारण दोनों पार्टियों के नेताओं के इस प्रकार के वीडियो अक्सर आते रहते यहीं। जिसमें वे एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते देखें देखें जाते हैं।

अब जो वीडियो सामने आया है। उसमें समाजवादी पार्टी के नेता I.P SINGH ने अलीगढ से बीजेपी सांसद सतीश गौतम पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए वीडियो को अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है वीडियो में देखा जा सकता है की किसी मीटिंग में बीजेपी सांसद सतीश गौतम महिला BJP MLA मुक्ता राजा के बगल में ही बैठे हैं और उनसे बात कर रहें हैं। सतीश गौतम मुक्ता राजा से हंस कर बातचीत कर रहें हैं लेकिन मुक्ता राजा काफी असहज दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए I.P SINGH ने बीजेपी सांसद सतीश गौतम पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। उन्होंने अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा है –

“सरेआम छेड़खानी करता अलीगढ़ का भाजपा सांसद सतीश गौतम असहज होती महिला BJP MLA मुक्ता राजा हैं।

Public Place पर ये हाल है फिर पीछे क्या क्या हो रहा होगा बीजेपी के अंदर।

बेटी बचाओ
बेटी पढ़ाओ …..
के स्थान पर बेटी पटाओ यही RSS/BJP का संस्कार है।”

यहां देखें वीडियो