Pawan Singh And Nidhi Singh:  भोजपुरी इंडस्ट्री के पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज़ नहीं है. असल ये बात तो हम सब जानते है कि भोजपुरी इंडस्ट्री बॉलीवुड से कम नहीं है. वैसे तो इस इंडस्ट्री में कई सारी मशहूर एक्ट्रेस हैं. दरअसल निधि सिंह लगातार सुर्खियों में छाई हुईं हैं. असल में निधि सिंह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं. इस वीडियो में कई सारे फोटोज और वीडियो वायरल हो रहा है. इस गाने को लोग बहुत पसंद कर रहे है. चलिए आपको इस गाने का नाम बताते है.

बबुआन के बनबू पत्नी

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस गाने का नाम है बबुआन के बनबू पत्नी. ये गाना काफी फेमस है. असल में इस फिल्म का नाम आशिक है. आप यकीन नहीं करेंगे लेकिन ये गाना यूट्यब पर ट्रेंड कर रहा है. ये दोनों एक दूसरे के साथ पलंग पर जमकर रोमांस का रहे थे थे. इस मूवी में एक्ट्रेस बहुत ही हॉट नज़र आ रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दे आप इस गाने में पवन सिंह आधी रात को एक्ट्रेस संग रोमांस कर रहे है.

असल में वो इस गाने में पीछा छुड़ाती नजर आ रहीं हैं. इस गाने को Pawan Singh और Priyanka Singh ने मिलकर गाया है. वही इस गाने के लिरिक्स Vinay Nirmal के हैं और म्यूजिक Chhote Baba का है. असल में इस गाने को लोग बहुत पसंद कर रहे है. इस गाने को अब तक 6,249,021 लोग देख चुके है. इस गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.

 

बबुआन के बनबू पत्नी - Nidhi jha & Pawan Singh - Ara Jila Ke - Ziddi - Bhojpuri Hit Song