आज के समय में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले फोन्स को कंपनियां लांच कर रहीं हैं। लेकिन ऐसे में कई लोग बजट पूरा न हो पाने के कारण स्मार्टफोन नहीं खरीद पाते हैं। इस प्रकार के सभी लोग अब अपने बढ़िया स्मार्टफोन लेने के सपने को पूरा कर सकते हैं।

आपको बता दें कि जल्दी ही अमेजन तथा फ्लिपकार्ट दोनों ही साइटों पर तगड़ी सेल शुरू होने वाली है। इसी के साथ Realme ने भी धमाकेदार सेल का ऐलान कर दिया है। अतः यदि आप Realme का कोई बढ़िया स्मार्टफोन काफी कम दामों में खरीदना चाहते हैं तो यह सेल आपके लिए एक बेहतरीन मौका है।

कई फोन्स पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट

आपको बता दें कि आप इस सेल का लाभ उठाकर कई बढ़िया फोन्स पर तगड़ा डिस्काउंट पा सकते हैं तथा काफी सस्ते में स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। इस सेल में Realme 11 Pro सीरीज, Realme C53, Narzo 60 सीरीज तथा Narzo N 55 पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है।

इतनी मिलेगी छूट

इसमें आपको Realme 11 Pro पर 4 हजार रुपये की छूट मिल रही है। अतः इस छूट के बाद में आप इस फोन को 19999 में खरीद सकते हैं। Realme C53 पर भी आपको इस सेल में छूट मिल रही है। बता दें कि इस स्मार्टफोन में आपको 2 हजार रुपये की छूट मिलेगी। इस फोन को आप 9999 रुपये में खरीद सकते हैं।

इस फोन में आपको 6GB RAM + 128 GB स्टोरेज मिलती है। इसी सेल में आपको Narzo 60 Pro 5G स्मार्टफोन भी दिया जा रहा है। इस फोन पर आपको 4 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा Narzo 60 5G स्मार्टफोन पर आपको 2500 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। Narzo N 55 स्मार्टफोन पर आपको 2 हजार रुपये की छूट दी जा रही है। इस ऑफर को आप realme.com तथा अमेजन से प्राप्त कर सकते हैं।

यहां से मिलेगा डिस्काउंट

Realme 11 Pro तथा Realme 11 Pro+ और Realme C53 स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इस नो कॉस्ट EMI का ऑफर भी दिया जा रहा है। वहीं Narzo सीरीज को आप अमेजन तथा रियलमी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। कंपनी इस सेल में Realme Narzo 60 सीरीज पर आपको 4 हजार रुपये तक की छूट दे रही है। Realme Narzo N 55 को आप 10999 में खरीद सकते हैं। यह फोन 12999 में आता है। इस फोन पर कंपनी इस सेल में आपको 2 हजार रुपये की छूट दे रही है।