आपने सोशल मीडिया पर बंदर से जुड़े कई वीडियो देखें ही होंगे। अब बंदर का ही एक और वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बंदर शराब पीता दिखाई पड़ रहा है।

आपको बता दें कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश के कानपुर से सामने आया है। वीडियो कमिश्नर ऑफिस के सामने का है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक बंदर एक पुलिसकर्मी की बाइक से शराब की बोतल निकाल कर शराब पीने की कोशिश कर रहा है।

बाइक में थी शराब

आपको बता दें कि कानपुर के कमिश्नर ऑफिस के पीछे पुलिस कर्मियों तथा अन्य ऑफिस के लोगों की बाइकें खड़ी होती हैं। इनमें से ही एक पुलिस कर्मी की बाइक में शराब की दो बोतलें रखी थीं। इन बोतलों पर एक बंदर की नजर पड़ गई और वह बाइक पर आकर बैठ गया।

जिसके बाद में उसने बाइक से शराब की बोतल निकाल ली तथा शराब पीने की कोशिश करने लगा। इस दौरान जब किसी ने देख कर शोर मचाया तो बंदर बोतल को छोड़ कर भाग गया। लेकिन इस मामले में कमिश्नर ऑफिस का कोई व्यक्ति बोलने को तैयार नहीं है।

पुलिस ने कहा – बाइक किसकी थी नहीं पता

इस मामले में पुलिस का कहना है कि जिस बाइक से बंदर ने शराब निकाल कर पी थी। वह किसकी थी इस बात का पता नहीं है। लेकिन सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

जॉइन्ट कमिश्नर ने कही यह बात

कानपुर के जॉइन्ट कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने कहा है की वीडियो अभी संज्ञान में नहीं है। बंदरो को कई बार हटाने की कोशिश की गई है। लेकिन वे बार बार यहां आ जाते हैं। जिस बाइक से शराब निकली है। वह पुलिसकर्मी की है अथवा किसी अन्य की है। इसकी जाँच की जायेगी। जो भी सामने आएगा उसको बताया जाएगा।