नई दिल्ली: स्मार्टफोन बाजार में रियलमी कंपनी के फोन इन दिनों तेजी से पसंद किए जा रहे है। क्योकि इस फोन में मिल रहे फीचर्स दूसरे फोन के मुकाबले काफी शानदार है। यहां तक इस फोन में लगा कैमरा आइफोन की टक्कर बना हुआ है। और इन्ही खासियतो को देखते हुए लोग इस फोन को खरीदने में नही चूक रहे है। यदि आप भी इस कंपनी के फोन में को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो कपंनी ने अभी हाल ही में एक और शानदार Realme C33 स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। चलिए जानते है इसकी खासियतों के बारे में…

Realme C33 के फीचर्स के बारे में देखें तो इस फोन में आपको डिस्प्ले 6.5 इंच का एचडी+ एलसीडी के साथ मिलता है। इसमें 120 हर्ट्ज का टच सैंपलिंग रेट और 88.7 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्‍यो भी दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 12 पर UI S एडिशन पर काम करता है। इस फोन में Unisoc T612 Processor वाला तगड़ा प्रोसेसर देखने को मिलेगा। आप इसके एसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को बढ़ा भी सकते है।

Realme C33 Smartphone Camera

Realme C33 Smartphone के कैमरे की बात करे तो यह फोन दो कैमरे से लैस है। जिसका प्राइमरी कैमरा मेगापिक्‍सल का AI सेंसर से लैस है। दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है।

Realme C33 Smartphone Battery

Realme C33 Smartphone के बैटरी की बात करे तो इस फोन को लंबे समय तक का पावर देने के लिए 5,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। लेकिन इस स्मार्टफोन को खरीदने से पहले ये बात जान लें की यह 5जी स्‍मार्टफोन नहीं है।

Realme C33 Smartphone Price

Realme C33 Smartphone की कीमत के बारे में बात करे तो यह स्मार्टफोन दो वैरिएंट के साथ पेश किया गया है जिसमें 4GB + 64GB स्टोरेज वैरिएंट वाले फोन की कीमत 9,999 रुपये के करीब की रखी गई है। वही यदि आप 4GB+128GB वैरिएंट का फोन लेते है तो इसकी कीमत 10,499 रुपये है।