Nokia 2660 Flip phone: ये बात तो हम सब जानते हैं की अब कीपैड वाले फ़ोन बंद हो चुके हैं. लेकिन अगर हम आपसे कहें की अब आपको छोटे फ़ोन में बड़ा फ़ोन जैसा फीचर्स मिलेगा तो. विश्वास नहीं हो रहा न. दरअसल नोकिया ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इस फ़ोन का नाम Nokia 2660 Flip है इसमें आपको UPI Scan & Pay फीचर के साथ कैमरा रेडियो और पता नहीं क्या क्या मिलेगा. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है.

मिलेगा UPI Scan & Pay फीचर

क्या अपने कभी सोचा है की एक छोटे से फ़ोन में आपको UPI Transactions करने की सुविधा मिलेगी. नहीं न लेकिन अब ज़माना बदल रहा है. आप Nokia 2660 Flip फोन में यूपीआई स्कैन एंड पे फीचर का फीचर्स भी मिलेगा.

Nokia 2660 Flip प्राइस

नोकिया 2660 फ्लिप फोन इंडिया में 4,499 रुपये की कीमत पर सेल के लिए उपलब्ध है जिसे ऑनलाइन तथा ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकता है। इस Nokia फीचर फोन को Pop Pink and Lush Green कलर में पाया जा सकता है।

Nokia 2660 के फीचर्स

बात अगर इस फोन में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 240 x 320 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 2.8 इंच QVGA प्राइमरी डिसप्ले मिलगती है. आप इस फ़ोन को कम आंकने की कोशिश मत कीजिएगा. दरअसल इस डिवाइस के पिछले हिस्से में 120 x 160 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 1.77 इंच की QQVGA सेकेंडरी स्क्रीन भी दी गयी है जो इस फ़ोन को और भी मजेदार बनाती है. यह स्मार्टफोन S30+ ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. असल में इस स्मार्टफोन में आपको प्रोसेसिंग के लिए Unisoc T107 दिया गया है. इस स्मार्टफोन में आपको
48MB RAM के साथ आता 128MB इंटरनल स्टोरेज दिया जाता है. इस फ़ोन में आपको माइक्रोएसडी कार्ड लगाकर फोन मैमोरी को एक्सपेंड करने का ऑप्शन भी मिलता है. इस छोटे से स्मार्टफोन में 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है. यानी यह फ़ोन आपको कम पैसे में सब कुछ दिलाएगा.