नई दिल्ली: यदि आप कम बजट की बाइक खरीदना चाहते है तो अभी हाल ही में दिग्गज कपंनियो में से एक मानी जाने वाली Bajaj ने अपनी Bajaj Pulsar NS250 New Bike को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है जिसके आधुनिक फीचर्स के साथ दमदार इंजन के सामने अन्य बाइक भी फीकी नजर आ रही है। Bajaj Pulsar NS250 New Bike की कीमत भी कंपनी ने इतनी कम रखी है इसका लाभ हर वर्ग के लोग उठा सकते है इस बाइक में आपको नई तकनीकी के साथ एडिशन डिजाइन और बेहतर माइलेज देखने को मिलेगा। यदि आप इस शानदार बाइक को खरीदना चाहते है तो जान लें इसके फीचर्स के बारे में..

Bajaj Pulsar NS250 New Bike के फीचर्स

Bajaj Pulsar NS250 New Bike के फीचर्स की बात करे तो इसमें 17-इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील्स और दोनों पहियों में डिस्क के साथ डुअल-चैनल एबीएस जैसे सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल सकते है। बजाज पल्सर NS 250 के डायमेंशन की बात करें तो इसका व्हीलबेस 1351 मिलीमीटर है। वहीं, इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 165 मिलीमीटर है। इसके अलावा इसकी सीट की ऊंचाई 795 मिलीमीटर है।

Bajaj Pulsar NS250 New Bike की कीमत

Bajaj Pulsar NS250 New कीमत की बात की जाए तो भारतीय मार्केट में कंपनी द्वारा अपनी इस बाइक को लगभग 160000 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ उतारा गया है। जिसकी कीमत ऑनरोड होने पर लगभग 185000 बन सकती हैं। यह बाइक 65 किलोमीटर का माइलेज देने में सक्षम है।