Hero Hunk – अगर आप बाइक के शौकीन है तो जरूर आप पल्सर के जबरदस्त फीचर्स के दीवाने होंगे, लेकिन आपको बता दे की बाजार में हीरो की एक नई बाइक आ गई है जो पल्सर को हर क्षेत्र में पीछे पछाड़ रही है। अपने हीरो हंक बाइक का नाम भी जरूर सुना होगा एक जमाने में यह बाइक की शान हुआ करती थी लेकिन बीच में अपाचे के जबरदस्त मॉडल ने हीरो हंक को तोड़ दिया था। लेकिन अब वह जमाना बीत गया है हीरो हंक अपने नए फीचर्स के साथ दोबारा मार्केट में लॉन्च हो रही है।

अगर आप हीरो के इस मॉडल के बारे में नहीं जानते तो आज हम आपको इसके कुछ जबरदस्त फीचर्स के बारे में बताने जा रहे है। हम आपको यह भी बताएंगे कि किस प्रकार यह बाइक पल्सर को हर मामले में पीछे छोड़ रही है।

Hero Hunk बन रही है मार्केट की नई साल

आज से कुछ साल पहले मार्केट में हीरो हंक का एक क्रेज हुआ करता था। टीवीएस की अपाचे ने उसे फ्रिज को पूरी तरह से खत्म किया था। हंक की लगातार गिरती हुई सेल्स को देखते हुए हीरो ने इस बाइक के मॉडल को बंद कर दिया था। लेकिन हीरो कंपनी ने यह ऐलान किया है कि वह हीरो हंक के फीचर्स में कुछ बदलाव करके इसे दोबारा मार्केट में लॉन्च करने वाली है।

Must Read

इस बाइक के जिन फीचर्स के बारे में जानकारी दी गई है उसे जानने के बाद आपके मुंह से भी यही निकलेगा कि अब पल्सर बाइक की कोई खैर नहीं। इस बाइक को 150 सीसी के इंजन के साथ लांच किया जाएगा।

Hero Hunk New Features

इस बाइक के लुक कल भी अच्छा था और आज भी इसका लुक बहुत ही बेहतरीन रखा गया है। हीरो हंक का सबसे बड़ा बदलाव इसका इंजन है इसके इंजन के रूप में आपको 150 सीसी का bs6 इंजन देखने को मिलेगा।

यह इंजन एयर कूल्ड स्टीम पर काम करता है जो इस बाइक को इतने भारी इंजन के बावजूद 65 किलोमीटर का माइलेज देता है। हंक के पहले वाले मॉडल में आपको 50 किलोमीटर से 55 किलोमीटर तक का माइलेज मिलता था लेकिन अब कंपनी दावा कर रही है कि इस नए फीचर में आपको 65 किलोमीटर से 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल सकता है।

हीरो हंक के लुक को और जबरदस्त बनाने के लिए इसके टैंक को थोड़ा और बड़ा किया गया है। इस जबरदस्त बाइक में आपको 13 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। इस वजह से इस बाइक का लुक बेहतर बनता है और इसके माइलेज और रफ्तार में भी आपको जबरदस्त बदलाव देखने को मिलता है।

हीरो हंक की नई कीमत

कंपनी ने किया ऐलान किया है कि हीरो हंक के इस नए मॉडल की कीमत 99 हजार रुपए होने वाली है। यह कीमत इस बाइक की शोरूम प्राइस है ऑन रोड प्राइस 1 लाख से थोड़ा ऊपर होने वाली है। अब तक इसके प्राइस की पूरी जानकारी स्पष्ट शब्दों में बयां नहीं की गई है जल्द ही यह बाइक मार्केट में लांच होने वाली है और लॉन्च होते ही आपको इसके फीचर्स और जलवे देखने को मिलेंगे।