Sapna Chaudhary Pawan Singh:जब दो सुपरस्टार एक साथ मिलते हैं तो क्या होता है. जी हाँ बवाल मचता है ऐसा ही कुछ हुआ है जिसने इंटरनेट पर आग लगा दिया है. सपना चौधरी और पवन सिंह एक साथ एक ही गाने में नज़र आए है. ये गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.बात अगर सपना की करें तो वो आज छोटे प्लेटफार्म से बड़े पर्दे तक पंहुच गयी है. विदेशों से लेकर बोग बोस से लेकर अब वो भोजपुरी की दुनिया में भी पहुंच गयी है वहां भी वो आग लगा रही है.

वही बात पवन सिंह की करें तो आज उन्हें कौन नहीं जानता है. भले ही उन्होंने बॉलीवुड में कभी काम ना किया हो लेकिन उनका लगावेलू जब लिपस्टिक विदेशों तक में सबसे ज्यादा सुना जाता है. ऐसे में इन दोनों स्टार ने एक ही गाने पर डांस किया है. सोचिए ऐसे में इस वीडियो ने क्या कमाल दिखाया होगा. चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में बताते है.

वायरल वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस गाने का नाम लहंगा लहक जाई है. इसे आज से 8 महीने पहले अपलोड किया गया है. इस वीडियो को VYRL भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस गाने को अब तक मिलियन के व्यूज मिल चुके हैं. यही नहीं इस गाने में सपना ने लेहंगा पहना रखा है. इसमें वो काफी सुंदर लग रही है.इस वीडियो में वो पवन सिंह के साथ रोमांस कर रही है. यह गाना होली पर बेस्ड है.

Pawan Singh, Sapna Choudhary - लहंगा लहक जाई (Video) Shilpi Raj | Deepesh G | Lehenga Lehak Jaayi