Upcoming Bike of Royal Enfiled: रॉयल एनफील्ड बाइक सबकी पहली पसंद है. बुजुर्ग हो या युवा, शायद ही कोई होगा जिसे ये पसंद ना आता हो. कई सारे लोग तो इसके आदी हो चुके है. अगर आप भी रॉयल एनफील्ड के फैन है तो ये खबर आपके लिए है. जी हाँ ये आपके बहुत ही ज्यादा काम आने वाली है. क्योंकि इस बार रॉयल एनफील्ड एक साथ अपने एक नहीं बल्कि 3 बाइक लॉन्च करने वाली है. जी हाँ आपने बिलकुल सही सुना. इन तीनो बाइक की सबसे मजेदार बात ये है की इन दोनों में फीचर्स और इंजन काफी दमदार दिए गए है. ऐसे में अगर आप भी कोई रॉयल एनफील्ड बाइक को खरीदना चाहते है तो ये मौका बहुत ही अच्छा है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

Royal Enfiled Himalayn

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस बाइक को हो सकता है की इसी महीने लॉन्च किया जाए.इस बाइक को टेस्टिंग के दौरान काफी बार देखा गया है. अगर आप इस गाड़ी का लुक देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे.आपको इस बाइक में 451 CC का इंजन मिलता है. इसमें आपको एक है बल्कि 6 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है.

triumph scrambler 400

बात अगर इस गाड़ी की करें तो आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलने वाले है. इसमें आपको लगभग 350 CC का इंजन मिलत्ता है. यह इंजन 8000 rpm पर 40 Ps का इंजन मिलने वाला है.इसे भी 6 स्पीड गेयर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

Aprilla RS 457

इसके बाद अब लास्ट में बारी आती है इस गाड़ी की. कहा तो ये भी जा रहा है की ये बाइक भी इस महीने के लास्ट में लॉन्च हो सकती है. आपको इसमें क्या कुछ नहीं मीलता है. इन दोनों फीचर्स से ज्यादा आपको इसमें फीचर्स दिए गए है.आपको इसमें लिक्विड कूल्ड स्विफ्ट इंजन दिया गया है.