Oppo A 17K: क्या आप भी Oppo का कोई स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो अभी ओप्पो का Oppo A 17K चल रहा है धाकड़ ऑफर. जी हाँ आप इसे बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते है. चलिए आपको इसके फीचर और ऑफर के बारे में बताते है

कीमत और ऑफर

आप अगर कोई सस्ता और धाकड़ स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो इस से बेहतर आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता है.बात अगर कीमत की करें तो इस स्मार्टफोन के 3 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फ़ोन की कीमत 12999 रुपए है. आपको इस स्मार्टफोन में 31 % का डिस्काउंट भी दिया जाएगा. इस डिस्काउंट के बाद आपको यह स्मार्टफोन 8999 रुपए में मिल जाएगा.आपको इस स्मार्टफोन के तहत एक्सचेंज ऑफर भी मिलत है. आप चाहे तो इस फ़ोन को EMI के तहत भी खरीद सकते है.इसके लिए आपको सिर्फ और सिर्फ 426 रुपए में खरीद सकते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Oppo A17K स्मार्टफोन में 6.56 इंच की HD+ डिस्प्ले मिलती है. आपको इस फोन में 720×1612 पिक्सल का डिस्प्ले रेजोल्यूशन मिलता है. इस फोन में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले डिजाइन दिया गया है. इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 चिपसेट सपोर्ट भी दिया गया है. इस में आपको 64GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है. आप चाहे तो इस फोन के स्पेस को 1TB माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट के जरिए बढ़ा सकते है. यही नहीं इस Oppo A17K में ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ आपको मिलता है. बता दे इस स्मार्टफोन में आपको एंड्रॉइड 12 बेस्ड ColorOS 12.1 ऑपरेटिंग सिस्टम सपोर्ट करता है.

बात अगर कैमरा की करें तो इस Oppo A17k स्मार्टफोन में 8MP का सिंगल रियर कैमरा भी दिया गया है. इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. इस Oppo A17k स्मार्टफोन में 5,000mAh की बड़ी बैटरी भी दी गई है. इस Oppo A17k स्मार्टफोन में आपको IPX4 की रेटिंग दी गई है. जी हाँ आप बिलकुल सही समझे है. इसका मतलब यह है की ये फोन पानी और धूल से जल्दी खराब भी नहीं होती है. अगर आप कोई सस्ता और धाकड़ स्मार्टफ़ोन खरीदना चाहते है तो इस फ़ोन से बेहतर आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता है.