भारत के इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बाजार में आज के दौर में हर तरह के इलेक्ट्रिक टू व्हीलर वाहन आसानी से मिल जाते हैं। यहां पर बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट तक प्रत्येक वैरायटी के इलेक्ट्रिक टू व्हीलर स्कूटर्स उपलब्ध हैं। पहले जो इलेक्ट्रिक स्कूटर्स बाजार में उपलब्ध थे उनकी कीमत काफी ज्यादा होती थी इसी कारण काफी लोग चाहते हुए भी उनको नहीं खरीद पाते थे लेकिन आज आपको बजट सेगमेंट में एक से बढ़कर एक स्कूटर्स आसानी से बाजार में मिल जाते हैं।

इन्हीं में से एक है Prevail Electric Wolfury इलेक्ट्रिक स्कूटर। इस स्कूटर कई एडवांस फीचर्स मिलते ही हैं और यह काफी लाइट वेट भी है। इसको काफी आधुनिक लुक दिया गया है और यह लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। आज हम आपको इसी के बारे में विस्तार से बता रहें हैं।

Prevail Electric Wolfury Electric Scooter का बैटरी पैक

यह एक आकर्षक लुक वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है। जिसमें आपको पावरफुल लिथियम बैटरी पैक के साथ 1000 वाट पावर वाला इलेक्ट्रिक मोटर भी मिलता है। चार्जिंग को लेकर कंपनी का दावा है कि आप इस स्कूटर को मात्र 4 घंटे में ही पूरी तरह से चार्ज कर सकते हैं। इसके बाद सिंगल चार्ज में आप इस स्कूटर को 116 किमी तक चला सकते हैं।

Prevail Electric Wolfury Electric Scooter की ख़ास विशेषताएं

Prevail Electric Wolfury स्कूटर की टॉप स्पीड 50 किमी प्रति घंटा है। सेफ्टी के लिए कंपनी इस स्कूटर में फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन उपलब्ध कराती है। इस स्कूटर में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स भी दिए जाते हैं जिनमें एसबी चार्जिंग, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एलईडी हेडलैंप और डिजिटल स्पीडोमीटर आदि शामिल हैं। इस स्कूटर की कीमत 89,999 रुपये है जो की ऑन रोड होने पर 93,925 रुपये हो जाती है।