Jio has the Most Expensive Prepaid Plan: अभी हाल ही में एक रिलायंस जियो चर्चे में है. जी हाँ असल में यह इंडस्ट्री का सबसे महंगा प्रीपेड प्लान है. दरअसल प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों में जियो खुद को सबसे किफायती कंपनी के तौर पर पेश करती है. ऐसे में अगर देखा जाए तो यह अभी सबसे महंगा प्लान है. असल में यह जियो पेश कर रही है. बता दे यह एक नया प्लान है और इसे हाल ही में जियो ने साइलेंट तरीके से लॉन्च किया था. जिओ के जिस प्लान के बारे में हम बात कर रहे है उसकी कीमत 3,662 रुपये है. चलिए आपको इतने महंगे प्लान होने के पीछे क्या वजह है.

जाने क्यों है इतना महंगा

आपकी जानकारी के लिए बता दे 3662 रुपये वाले प्लान की वैधता 365 दिनों की है. असल में इसका मतलब वार्षिक वैधता है. आपको इस प्लान के साथ वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस / दिन के साथ दैनिक 2.5GB डेटा दिया गया है. आपको इस प्लान के साथ डेटा की कुल मात्रा 912.5GB है. इस प्लान से आपकोअनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर भी दिया जाएगा.

बता दे जिओ का अब तक यह 3662 रुपये वाला प्लान यूजर्स को कई ओटीटी बेनिफिट्स दिए गए है. दरअसल यह प्लान JioTV ऐप के जरिए SonyLIV और ZEE5 तक मुफ्त पहुंचा देता है. असल में इस प्रकार कि योजना उन उपयोगकर्ताओं के लिए एक बढ़िया प्रस्ताव रखा गया है. इसमें आपको जो दो ओटीटी प्लेटफार्मों के लिए साल भर कि सदस्यता रखी गयी है.