गोरी रानी रागिनी गायक कलाकारों में बेहद अनुभवी है। सपना चौधरी के साथ भी कई शो हुए। हालांकि सपना जैसी प्रसिद्धि तो नहीं मिल सकी, लेकिन फिर भी धमाल मचा रही है। गोरी रानी का डांस किसी को भी अपने तरफ खींच लेता है। गोरी रानी बेहद खूबसूरत होने के साथ ही अच्छी अदाकारा भी है।

गोरी रानी के डांस करते समय दर्शक भी झूमने लगते हैं। कुछ ताऊ तो हाथ धोकर ही पीछे पड़ जाते हैं। गोरी रानी से कम्पीटिशन करने लगते हैं। कुछ गानों में फूहड़ता भी देखने को मिल जाती है।

जवानी हुई दीवानी

इस गाने पर गोरी रानी ने अपनी कातिल अदाओं से सभी का कम मोह लिया है। गुलाबी सलवार और क्रीम कलर के सूट में गोरी रानी ने गर्दा उड़ा दिया। इंडिया में गोरी रानी का डांस हर कोई देखने को आने लगा है। लाइव शो में गोरी रानी के साथ कई गलत हरकतें भी होती है। लेकिन हंसमुख गोरी रानी शो में चार चाँद लगा देती है। गोरी रानी के डांस वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहे हैं। पुराने वीडियो भी गोरी रानी के काफी मशहूर हैं। गोरी रानी के साथ काम करने वाले कलाकारों में झंडू और पेप्सी मशहूर है।

2017 का गोरी रानी सबसे हटके डांस   Gori Rani   Latest Haryanvi Stage Dance   Haryanvi Dance 2017720p

बढ़ रही पॉपुलारिटी

रागिनी कलाकारों की प्रसिद्धि बढ़ती जा रही है। रागिनी का भी समाज महत्त्व है। रागिनी के जरिए समाज में व्याप्त बुराइयों का बखान किया जाता है। गोरी रानी हर एक मूव्स होते हैं। उनका डांस थोड़ा भट्किला होता है। डांस को देखकर बूढ़े भी बहक जाते हैं। गई रानी सिर्फ स्थानीय भाषा के गानों पर ही डांस करती है। इंडिया भी अब शादी ब्याह में गोरी रानी के गानों पर डांस किया जाने लगा है। गोरी रानी के स्टेप को फॉलो करके महफ़िल बनाई जाने लगी है।

जवानी हुई दीवानी Gori Rani का दुनिया का सबसे हॉट डांस  गौरी रानी का Tip Top  Dance

Gori rani dance video