नई दिल्ली: साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों अपने फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में हैं। सामंथा रुथ प्रभु ने नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के साथ चले लेंबे रिलेशिनशिप के बाद साल 2017 में शादी की थी। लेकिन यह रिश्ता मात्र चार साल तक टिका रहा इसके बाद साल 2021 में दोनों ने एक दूसरे को तलाक देकर अलग रहना उचित समझा।

सामंथा और नागा चैतन्य के द्वारा लिए गए इस निर्णय से फैंस काफी दुखी भी हुए थे। लेकिन अब रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि सामंथा और नागा के बीच की दूरिया जल्द ही खत्म होने वाली है, जिसका खुलासा नागा के एक इंस्टाग्राम पोस्ट में देखने को मिल रहा हैं

दरअसल नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो सामंथा के डॉगी ‘हैश’ के हैश के साथ गाड़ी घूमते नजर आ रहे है। सामंथा का डॉगी कार में बैठकर सनसेट देख रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नागा ने कैप्शन में लिखा, “वाइब।”

बता दें कि हैश एक फ्रेंच बुलडॉग है, जिसे ये दोनों शादी के बाद एक-साथ घर लेकर आए थे। तलाक के बाद से सामंथा हैश की देखभाल करते हुए उसकी फोटो रोज डाला करती थी। इन दिनों सामंथा लंदन में हैं अब सकी गैरमौजूदगी में कुत्ते (हैश) की देखभाल नागा चैतन्य कररहे हैं। इस पोस्ट के सामने आने के बाद लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सामंथा ब्रेक लेने के बाद बीमारी के चलते फिस्म से दूर रहकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहन लगी हैं और फैंस को अपनी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट साझा कर रही हैं। आखिरी बार एक्ट्रेस विजय देवरकोंडा संद फिल्म कुशी में नजर आई थीं।