Redmi Note 12 मार्केट में पहली बार रेडमी अपना अब तक का सबसे सस्ता और सबसे बेहतरीन मॉडल लॉन्च करने जा रही है। इस मॉडल की कीमत फिलहाल ₹13000 से भी कम हो गई है। आपको बता दे अगर आप भी इस 32 % के डिस्काउंट का लाभ प्राप्त करना चाहते हैं तो नीचे बताए गए पूरे जानकारी को ध्यान से पढ़िए।

सबसे पहले तो आपको बता दे Flipkart और Amazon जैसी साइट पर सभी इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर भारी छूट दी जा रही है। इस दौरान अगर आप अपने लिए कोई भी इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट खरीदते हैं तो आपको बहुत अधिक छूट मिलने वाली है। इसलिए अगर आप रेडमी नोट 12 का मॉडल खरीदना चाहते हैं तो फिलहाल Festive season Sale के ऑफर आपके लिए सबसे बेहतरीन समय है।

Redmi Note 12 Screen display 

रेडमी की तरफ से पेश किया जा रहे हैं इस नए मॉडल में कंपनी में 6.6 inch का full HD + Display देने का वादा किया है। वही कंपनी आपको इस फोन में 120 Hz का रिफ्रेश रेट भी दे रही है। इसके साथ ही आपको बता दे परफॉर्मेंस के लिए आपको इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 685 का शानदार प्रोसेसर भी उपलब्ध कराया जाएगा।

Must Read

कैमरा क्वालिटी भी है जबरदस्त 

मार्केट में पहली बार रेडमी की तरफ से एक शानदार कैमरा क्वालिटी वाला फोन लॉन्च किया जा रहा है। आपको बता दे इस फोन में आपको 50 MP का बेहतरीन रियर कैमरा दिया जा रहा है। इसके साथ ही इस फोन में आपको 8 MP का Ultra Wide और 2 MP का Micro कैमरा कंपनी दे रही है। वही इस लाजवाब फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए आपको 13 MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जाएगा।

बैटरी बैकअप भी एकदम दमदार

रेडमी कैसे बेहतरीन फोन में आपको 5000 mAh की बैटरी दी जा रही है जो की 33 W के फास्ट चार्जिंग सिस्टम के साथ सपोर्ट करता है। इस फोन में आपको काफी एडवांस सिस्टम के तौर पर शानदार कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ और कई आकर्षक फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं।

कीमत पर मिल रही भारी छूट

रेडमी की तरफ से मार्केट में इस फोन पर फिलहाल 32% की शानदार छूट दी जा रही है। आपको बता दे इस फोन में स्टोरेज के हिसाब से वेरिएंट्स बांटे गए हैं। अगर आप इस फोन का 64GB स्टोरेज वाला मॉडल खरीदने हैं तो इसकी कीमत 18,999 है।

पर आपको बता दे फिलहाल Flipkart पर Offer Zone के तहत इसकी कीमत 32% घट चुकी है। और इसलिए इस मॉडल की कीमत फिलहाल मात्र 12,999 रुपए हो चुकी है। वहीं यदि अगर आप इस फोन को Amazon के वेबसाइट से खरीदना चाहते हैं तो इस पर आपको थोड़ी डिस्काउंट मिल जाएगी। Offers के अनुसार Amazon पर इस मॉडल की कीमत 14999 रूपए है।