Suzuki Max100: आज कल कई सारी कंपनी अपने पुराने सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक को नए अंदाज़ में और नए फीचर्स के साथ लॉन्च कर रहे है. अभी हाल ही में सबसे पहले ऐसा यामाहा ने किया. और अब इसी के रास्ते पर सुजुकी भी चल रहा है. जी हाँ सुजुकी की अपने सबसे दमदार Suzuki Max100 बाइक को नए अंदाज़ में लॉन्च करने वाली है.इसको लेकर कंपनी के अंदर कई सारी तैयारी चल रही है. ऐसे में आपको नए वाले Suzuki Max100 बाइक में काफी तगड़े फीचर्स और इंजन देखने को मिल सकते है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकरी के लिए बता दे इस Suzuki Max100 बाइक में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. आपको इस बाइक में डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, शिफ्ट लाइट, AHO, स्टैंड अलार्म, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, जीपीएस और नेविगेशन, यूएसबी पोर्ट जैसे एक से बढ़कर एक धाकड़ फीचर्स मिल सकते है. कंपनी ने अभी इस को लेकर कोई भी बात नहीं कही है. ऐसे में इस बाइक में क्या फीचर्स होंगे ये इस बाइक के लॉन्च के बाद ही पता चलेगा.

इंजन

बात अगर इस Suzuki Max100 के इंजन की करें तोआपको इस बाइक में 98.200 का इंजन दिया गया था. बाइक का में लगा यह इंजन 7.90s की पावर और 9.8NM की टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. असल में इस नई बाइक में कितने सीसी का इंजन होगा इसको लेकर अभी तक कंपनी ने खुलासा नहीं किया है.

लॉन्च

बात अगर Suzuki Max100 लॉन्च की बात करे तो आपको कंपनी के तरफ से अभी तक कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. एक सूत्रों की मानें तो इस बाइक को कंपनी साल के अंत तक लॉन्च कर सकती है पर ऐसा कंपनी के तरफ से नहीं कहा गया है.