Pamela Anderson: 1  बिग बॉस एक ऐसा शो है जिसे शायद ही कोई नहीं पसंद करता होगा. इसे बच्चे से लेकर बूढ़े तक सब देखते है. जी हाँ इस बिग बॉस शो को बहुत ज्यादा प्यार मिलता है. अगर आप भी इसके सबसे बड़े वाले फैन है तो ये खबर आपके लिए है. इस खबर को पढ़ने के बाद आप भी बहुत ज्यादा हैरान रह जाएंगे.

आप अगर बिग बॉस के फैन है तो आपको पता होगा कि बिग बॉस अब बहुत जल्द शुरू होने वाला है जी हाँ बिग बॉस 15 oct से शुरू होने वाला है. इसे देखने के लिए सब लोग बहुत ज्यादा बेताब है. अगर आप भी उन में से एक है तो ये खबर आपके लिए है. जी हाँ दरअसल कंटेस्टेंट का सिलेक्शन हो चूका है . इसी बीच एक ऐसे कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है जिसे सबसे ज्यादा शो के पैसे मिल रहे थे. यानि कि कौन है वो चलिए आपको बताते है.

पामेला एंड्रेसन

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये एक्ट्रेस यहाँ कि नहीं बल्कि हॉलीवुड कि है. बिग बॉस के इतिहास में ये सबसे महंगी एक्ट्रेस रह चुकी है. इनका नाम पामेला एंड्रेसन कहा जाता है कि इन्हे 3 दिन के लिए एक या 2 नहीं बल्कि 3 करोड़ रुपए मिले थे. पामेला एंड्रेसन बिग बॉस 4 कि कंटेस्टेंट थी. और बिग बॉस 4 कि विनर श्वेता तिवारी थी. आपको जानकार हैरानी होगी कि श्वेता तिवारी कि पुरे सीजन कि फीस को अगर उनके जीतने के पैसे से जोड़ा जाए तो भी यह पामेला एंड्रेसन के बराबर नहीं थी. श्वेता तिवारी को बिग बॉस में रहने के लिए हर सप्ताह 5 लाख रुपए मिले थे. उस कट बिग बॉस सीजन 14 सप्ताह चला था जिसके के लिए उन्हें 70 लाख रुपए मिले थे.शो जीतने के बाद उन्हें 1 करोड़ रुपए प्राइज़ मनी के तौर पर मिली थी.