Vivo Y78t Smartphone: अभी हाल ही में वीवो का एक और स्मार्टफोन मार्केट में आ गया है. अभी हाल ही में जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम Vivo Y78t है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए है. यही नहीं आपको इसमें बैटरी धाकड़ मिलेगी. इसमें आपको क्या कुछ नहीं मिलेगा. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में आपको डिटेल में बताते है.

लॉन्च

बात अगर लॉन्च की करें तो इस Vivo Y78t चीन में 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. आपको इसमें 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर मॉडल नंबर V2312BA का है. दरअसल इस डिवाइस के चार्जर का मॉडल नंबर V4440LoA0-CN दिया गया है. इस Vivo Y78t स्मार्टफोन को iQOO Z8x के रूप में देखा गया है.

कैमरा

बात अगर Vivo Y78t के शानदार कैमरा की करें तो इस Vivo Y78t में आपको एक काले रंग का चौकोर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है. आपको इसमें 50MP का सेंसर और एक सेकेंडरी लेंस दिया गया होगा. दरअसल इस वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दाहिनी ओर होंगे, और पावर बटन के साथ फिंगरप्रिंट स्कैनर के रूप में काम करता है. दरअसल आपको इसमें एक केंद्र-संरेखित पंच-होल कटआउट डिस्प्ले दिया गया होगा.

फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो Vivo Y78t स्मार्टफोन में आपको फीचर्स की कोई कमी देखने को नहीं मिलेगी. आपको इसमें aiQOO Z8x का रीब्रांडेड संस्करण मिलता है. आपको इसमें 6.64-इंच FHD+ 120Hz डिस्प्ले दिया गया है जिसमे आपको ग्राफिक्स धाकड़ मिलेगा. आपको इसमें स्नैपड्रैगन 6 Gen 1 SoC दिया गया होगा. असल में यह एक आधुनिक प्रोसेसर दिया गया है जो मल्टीटास्किंग और गेमिंग के लिए सबसे अच्छा स्मार्टफोन है. आपको इसमें एक 6,000mAh की बैटरी दी गयी है जो आपके फ़ोन को पूरा दिन चार्ज रखता है.