Old Woman Best Broom Trick To Clean House: सोशल मीडिया पर अभी हाल ही में एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप को साफ़ साफ़ देशी जुगाड़ देखने को मिल जाएगा. इस जुगाड़ को देखने के बाद आप समझ जाएंगे की हमारा देश देशी जुगाड़ में काफी आगे है. इस वीडियो में आपको एक औरत बहुत ही अनोखे तरिके से झाड़ू लगाती दिखेंगी.

वैसे भी झाड़ू लगाना काफी मुश्किल काम है. बड़ा एरिया में आपको झाड़ू लगाते लगाते कमर टूट जाएगी.ऐसा तो उन लोगों के साथ सबसे ज्यादा होता है जिनकी उम्र हो गयी है. आप भी इस वीडियो को देखने के बाद एक न एक बार इसके ट्रिक को एक न एक बार जरूर अपनाएंगे.

जानिए क्या हुआ वीडियो में

आपकी जानकारी के लिए बता दे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आपको एक बूढी औरत झाड़ू लगाती दिखेगी. आपको भी लग रहा होगा की आखिर इसे लगाने में क्या कुछ नया हो सकता है. लेकिन यकीन मानिए ये तरीका आपका भी दिल जीत लेगा.इस वीडियो में औरत एक चलने वाले मशीन पर बैठ गयी है और वैसे ही झाड़ू लगा रही है. ऐसे उसके कमर में दर्द भी नहीं होगा और ना ही पैर में होगा.

वायरल हो रहा ये वीडियो imjustbesti नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने लाइक के बौछार कर दिया है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट भी कर रहे हैं. इस वीडियो पर एक आदमी ने कहा की मॉडर्न प्रॉब्लम का मॉडर्न सोल्यूशन.तभी दूसरे यूज़र ने कहा मेरा देश बदल रहा है.